बीएमडब्ल्यू X6 ड्राइव : दमदार, खूबसूरत और स्टाइलिश

S. Sisodiya
WD

स्पोर्ट कूपे और दमदार एसयूवी का खूबसूरत मेल का गजब संयोजन है नई 40डी/50 आई। प्रिमियम सेगमेंट में आई इस महंगी कार में वे सारी खूबियां संजोने की कोशिश की गई है जो इसके पहले शायद इस श्रेणी की अन्य कारों में नहीं है।

सनसनाती स्पीड : रफ्तार और पिकअप की बात करें तो नई बीएमडब्ल्यू एक्स6Xड्राइव 50 आई महज 5.4 सेकंड में 0-100 किमी/ घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है और इसकी शीर्ष गति 240 किमी/ घंटा है। बीएमडब्ल्यू एक्स 6X ड्राइव40 डी 6.5 सेकंड में 0-100 किमी घंटे की गति पकड़ लेती है। यह कार 236 किमी/घंटे की उच्चतम रफ्तार को भी हासिल कर लेती है।

स्पेशल पैकेज : इस कार को दो पैकेज में लांच किया गया है, एडवेंचर ड्राइव के शौकीनों के लिए इनोवेशन पैकेज में अडैप्टिव फुल लेड हेडलाइट्‍स, बीएमडब्ल्यू हेड-अप डिस्प्ले और बीएमडब्ल्यू ऐप्स शामिल हैं जो बेहतरीन ड्राइविंग का मजा देती है।

संदीपसिंह सिसोदिया| Last Updated: बुधवार, 1 अक्टूबर 2014 (18:38 IST)
देखने में बेहद दमदार, खूबसूरत, स्टाइलिश और पूरी तरह आपके नियंत्रण में! हैरान नहीं हों यहां बीएमडब्ल्यू की हाल ही में लांच हुई एसयूवी एक्स6 की बात हो रही है। बीएमडब्ल्यू इंडिया ने प्रिमियम एसयूवी बाजार में अपनी साख बरकरार रखने के लिए इस बेहद शानदार कार को भारत में लांच किया है।
जबकि लग्जरी पैकेज को खासतौर पर कम्फोर्ट चाहने वाले उपभोक्ताओं के लिए डिज़ाइन किया गया है। लग्जरी पैकेज में कम्फर्ट सीट्स हैं जिनमें एक्टिव सीट वेंटिलेशन, लम्बर सपोर्ट और सीट हीटिंग उपलब्ध हैं।

कैसा है एक्स्टिरियर और इंटिरियर, अगले पन्ने पर...


Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :