मारुति ने पेश की ए-स्टार एक्टिव

PR
मारुति सुजुकी इंडिया की वेबसाइट के अनुसार ए-स्टार की एक्स शोरूम कीमत 3.76 लाख रुपए और 4.61 लाख रुपए के बीच है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि बाजार में उत्साह लाने के लिए मारुति सुजुकी इंडिया ने ए.स्टार का सीमित संस्करण पेश किया है जिसका नाम ए-स्टार एक्टिव है। कंपनी का लक्ष्य युवाओं को अपनी ओर कारों की ओर आकर्षित करना है।

कंपनी ने कुछ ही दिन पहले अपनी छोटी कार अल्टो 800 को लांच किया था। इस नए लिमिटेड एडिशन को दो वैरिएंट वीएक्‍सआई और वीएक्‍सआई एटी के साथ बाजार में लाया गया है। इस नए मॉडल में कुछ आकर्षक फीचर्स को शामिल किया है जो कि इस कार को इस श्रेणी के कार से बेहतर बनाते हैं।

इस कार में 14 नए फीचर्स शामिल हैं। नई मारुति ए-स्‍टार के एक्‍सटीरियर को बहुत ही खास लुक दिया गया है। इस कार के साइड मिरर भी रेड और ब्लैक रंगों के कॉम्बिनेशन से बेहद आकर्षक लगते हैं। पहियों के पास फोल्ट लुक प्रदान किया गया है। इस कार में डमी एयर इंटेक डैम का प्रयोग किया गया है जो कार का फ्रंट लुक बेहतरीन बनाते हैं।

WD|
भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने अपनी हैचबैक कार ए स्टार का सीमित संस्करण पेश किया। यह मौजूदा संस्करण के मुकाबले 14,990 रुपए महंगी है।
इस कार में 998 सीसी क्षमता के के10 इंजन का प्रयोग किया गया है। बेहतर माइलेज प्रदान करते हैं। कंपनी के अनुसार यह कार 19 किमी प्रति लीटर का माइलेज देगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :