इन बेहतरीन फीचर्स के साथ लांच हुए मर्सिडीज जीएलए के नए वैरिएंट

पुनः संशोधित बुधवार, 5 जुलाई 2017 (18:31 IST)
लग्जरी कार निर्माता कंपनी ने भारत में 2017 के नए वैरिएंट को लांच किया है। मर्सिडीज-बैंज जीएलए फेसलिफ्ट की शुरुआती कीमत 30.65 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) रखी गई है। कंपनी ने बैंज सीरीज की नई कार जीएलए फेसलिफ्ट को तीन ट्रिम में लांच किया। कंपनी ने मर्सिडीज बैंज जीएलए 200, जीएलए 200 डी, जीएलए 220 डी तीन इंजन वैरिएंट में लांच हुई है। जीएसटी के लागू होने के बाद इस कार की शुरुआत कीमत 30.65 लाख रुपए है। कंपनी ने कार के अलॉय व्हील से लेकर एलईडी हेडलैंप और डिजाइन में कई तरह के फिजिकल बदलाव किए हैं।
लांच के अवसर पर मर्सिडीज बैंज इंडिया के वाइस प्रेसीडेंट माइकल जॉप्प ने कहा कि जीएलए अर्बन एसयूवी नई जनरेशन की पंसदीदा कार बनेगी। यह कॉम्पैक्ट लग्जरी एसयूवी
भारतीय सड़कों की विभिन्न परिस्थितियों और उससे जुड़ी ग्राहकों की अपेक्षाओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन की गई है। यह हमारी सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक है। ये कारें स्पोर्टी डिजाइन, सर्वोत्तम इंटीरियर्स के साथ सुरक्षा फीचर्स की चाहत रखने वाले ग्राहकों की पसंदीदाकार बनेगी।
बेहतरीन फीचर्स : जीएल 220 डी में 4 मैटिक 2143 4 इंजन लगा हुआ है, जो 125 केडब्ल्यू का आउटपुट और 350 एनएम का टार्क उत्पन्न करता है। कार 7.7 सेकंड 100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ सकती है। कार के कैबन में डिफरेंट मॉड्स की एमबीएंच लाइट दी गई है। इसमें रेन सेसिंग पैनोरैमिक छत दी गई है। फेसलिफ्ट कार में 8 इंच का इन्फोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा 7 जी ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन, फाइबर ऑप्टिक्स के साथ एलईडी हाई परफॉर्मेंस हेडलैंप्स, नए 18 इंच एलॉय व्हील डिजाइन।

कीमतें : जीएलए 200d स्टाइल की कीमत (एक्स-शोरूम) 30.65 लाख रुपए है। मर्सिडीज बैंज जीएलए 200 स्पोर्ट वैरिएंट की कीमत 32.20 लाख रुपए रखी गई है, वहीं कंपनी ने जीएलए 220d 4 Matic की कीमत 33.85 लाख रुपए रखी है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :