क्या लाए हैं आपके लिए इस सप्ताह के चमकते सितारे...




* साप्ताहिक राशिफल : 10 से 17 जुलाई 2017
मेष

बेहतर होगा कि आप किसी मामले को तूल पकड़ने से पहले ही निपटा लें अन्यथा बाद में आपके लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है। किसी बीमारी के लिए अलग तरह का इलाज करने की कोशिश कर सकते हैं। रोमांस को नीचे दर्जे में रखने की जरूरत पड़ सकती है। आप एक महत्वपूर्ण व्यक्तिगत काम और कार्यालय के बीच फंसे रह सकते हैं, जबकि दोनों में से किसी के साथ न्याय नहीं कर पाएंगे। किसी को लौटाने के लिए मुश्किल से जमा किए गए पैसे में से थोड़ा-सा खर्च कर सकते हैं। अपने व्यवहार में थोड़ा कूटनीतिक होने की जरूरत है।

शुभ अंक : 17
शुभ रंग : हल्का सलेटी

वृषभ

किसी को अपनी राय देने का सही वक्त नहीं है अभी, कोई इसे गलत तरीके से ले सकता है। सामाजिक मोर्चे पर आपका प्रयास सराहनीय रह सकता है। आप अपने रोमांटिक जीवन को खुशहाल और सुंदर बनाने का प्रयास कर सकते हैं। समूह में यात्रा पर जाना काफी रोमांचक सफर साबित हो सकता है। घर के परिवर्तन के लिए सोची हुई योजना अब शुरू की जा सकती है। आपके द्वारा अर्जित धन लापरवाही के कारण गायब हो सकता है।

शुभ अंक : 6
शुभ रंग : हरा



वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine

और भी पढ़ें :