शनि का राशि परिवर्तन, पढ़ें 12 राशियों पर शुभाशुभ असर


शनि का नाम सुनते ही जनमानस के मन-मस्तिष्क में एक भय व्याप्त होने लगता है। जब भी होता है लोग यह जानने को उत्सुक होते हैं कि उनके लिए यह राशि परिवर्तन क्या फ़ल देने वाला है।

न्यायाधिपति है। वे कर्मानुसार मनुष्य को दण्ड या पारितोषक प्रदान करते हैं। इस माह दिनांक 20 जून की रात्रि 9 बजकर 08 मिनिट पर शनि ने अपनी वक्र गति से संचरण करते हुए वृश्चिक राशि में पुन: प्रवेश किया है। शनि के इस राशि परिवर्तन का समस्त होगा। आइए जानते हैं कि शनि का वृश्चिक राशि में संचरण द्वादश राशियों के लिए कैसा रहेगा-

वेबदुनिया में खास
:
वक्री शनि वृश्चिक राशि में, जानिए कैसा रहेगा यह प्रवेश


मेष-धन हानि होगी। सम्पत्ति से नुकसान होगा। कार्यों में असफ़लता प्राप्त होगी। मान-प्रतिष्ठा की हानि होगी। राजदण्ड का भय होगा। जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब रहेगा। पुत्र सुख में कमी आएगी। लाटरी इत्यादि से हानि होगी। गुप्त शत्रुओं के कारण कष्ट होगा।
वृष-जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर मानसिक चिन्ता रहेगी। दाम्पत्य सुख में कमी आएगी। धन हानि होगी। गुप्त रोग के कारण कष्ट रहेगा। यात्रा में परेशानी व दुर्घटना होने की सम्भावना है। घर से दूर प्रवास करना पड़ेगा। व्यापार व आजीविका में विघ्न आएंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine

और भी पढ़ें :