अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता इसलिए छोड़ रही हैं

Ankita Lokhande
PR

अंकिता ने कहा कि ऐसे समय शो को क्यों छोड़ूंगी जब वह दर्शकों के ‍बीच खासा लोकप्रिय हो। अंकिता ने कहा कि मैं केवल अपने बॉयफेंड के साथ छुट्‍टियां मनाना चाहती हूं। जब सबकुछ ठीकठाक चल रहा है तो मैं शो को छोड़ना नहीं चाहूंगी।

यह बात सही है कि जब सुशांत ने शो छोड़ा था तो मुझे कुछ अलग-सा लग रहा था और मैंने भी शो को छोड़ने का विचार कर लिया था। तभी एकता कपूर ने मुझे समझाया और शो में बने रहने के कई कारण बताए।

मुझे खुशी है कि मैंने शो में काम करना जारी रखा वरना मुझे पछताना पड़ता। अंकिता ने कहा कि मुझे छुट्‍टियां मनाए बहुत दिन हो गए हैं और अब जब सुशांत को भी शूटिंग से कुछ समय मिला है तो मैंने उसके साथ मिलकर शूटिंग की इस आपाधापी से थोड़ा आराम करने का फैसला किया है।

इतने कम समय की सूचना पर चैनल और बालाजी ने उन्हें शो छोड़ने की अनुमति दे दी, पूछने पर अंकिता का कहना है कि मैंने जी टीवी और प्रोडक्शन हाउस दोनों को काफी पहले ही अपनी प्लानिंग के बारे में बता दिया था।

WD|
जी टीवी की लोकप्रिय सीरियल '‍पवित्र रिश्ता' में अर्चना के किरदार में अंकिता लोखंडे को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। के शो छोड़ने के बाद अब खबरें आ रही हैं कि अंकिता लोखंडे भी शो को छोड़ने जा रही हैं। इस खबर की पुष्टि के बारे में जब अंकिता से पूछा गया तो उन्होंने इसे कोरी अफवाह बताकर हंसी में उड़ाने की कोशिश।
उन्होंने बड़ी उदारता दिखाते हुए मुझे दो महीने का ब्रेक लेने की अनुमति दे दी है। इसके लिए शो की कहानी में भी एक मोड़ दिया है, इसलिए दर्शकों को शो की कहानी में कुछ अटपटा नहीं लगेगा। यह इतने मजेदार तरीके से किया गया है कि दर्शकों को शो में मेरी कमी नहीं खलेगी।


और भी पढ़ें :