पूरी दुनिया में बुलंद मक़ाम-मुनव्वर राना

Last Updated: शनिवार, 20 सितम्बर 2014 (18:10 IST)
-मुनव्वर राना
हमें ये जानकर बहुत ख़ुशी हुई की दुनिया के पहला और सबसे बड़ा हिंदी न्यूज़ वेब पोर्टल 'वेबदुनिया डॉट कॉम' अपने 15 वर्ष पूरे कर चुका है। वेबदुनिया के बारे में हमनें अभी तक जो ऑब्ज़र्व किया है वो ये है कि : ये राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय और प्रादेशिक समाचारों की निष्पक्ष रिपोर्टिंग करता है! वेबदुनिया फूहड़ता से कोसों दूर रहकर भी पूरी दुनिया में अपना बुलंद मक़ाम बनाए हुए हैं। 
 
मैं अपना लहजा तो तब्दील कर नहीं सकता,
बला से जाए अगर कारोबार जाता है!
 
युवाओं के लिए करियर के अवसरों से लेकर नई टेक्नोलॉजी की बातें, खेलों की ख़बरें, मोबाइल एप्लीकेशन्स की जानकारी इत्यादि बहुत ही अच्छे अंदाज़ में उपलब्ध करवाई जाती है! हिंदी-उर्दू साहित्य, शायरी, व्यंग्य, पुस्तक-समीक्षा वगैरा के लिए बहुत बड़ा स्पेस रक्खा गया है, जो क़ाबिल-ए -तारीफ है! वेबदुनिया टीम की मुख्तलिफ दिवस जैसे हिंदी दिवस के लिए की गई मेहनत सराहनीय है!
 
वेबदुनिया टीम को हमारी ओर से शुभकामनाएं। उम्मीद है आप भविष्य में भी बुलंदी की मंजिलों की ओर अपने क़ाफिले के साथ यूँ ही रवां-दवां रहेंगे!
 
युवाओं के लिए :
बस इतनी इल्तिजा है तुम इसे बर्बाद मत करना,
तुम्हें इस मुल्क का मालिक मैं जीते जी बनाता हूँ !

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :