मैं बिग बॉस के अगले सीज़न का हिस्सा बनना चाहूंगी- स्नेहा वाघ

जैसे ही का 11वां सीज़न खत्म हुआ है वैसे ही 12वें सीज़न की तैयारियां शुरू हो गई हैं। कई सेलीब्रिटीज़ इसके अगले सीज़न में पार्टिसिपेट करने की इच्छा रख रहे हैं। इसमें एक नाम सामने आया है एक्ट्रेस का। स्नेहा बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं और वे अगले सीज़न में इसका हिस्सा बनना चाहती हैं। एक्ट्रेस को बिग बॉस देखना बहुत पसंद हैं और वे आखिरी सीज़न के सारे एपिसोड देख चुकी हैं।

इस बारे में स्नेहा ने कहा कि मैं बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हूं। मैंने पहले के सीज़न तो नहीं देखें लेकिन इस बार के सारे एपिसोड देखे हैं। मुझे इस गेम का फॉर्मेट बहुत पसंद आया। आप कुछ भी छिपा नहीं सकते। आप की असली पर्सनेलिटी सबके सामने होती है। ऑडियंस बहुत स्मार्ट हैं और आज की जनरेशन बहुत अलग है। वे असली और नकली के अंतर को समझते हैं।

स्नेहा कहती हैं कि यह ज़माना सोशल मीडिया का है। आज की दुनिया में यह सबसे प्रभावशाली मीडिया है। शो के बारे में
ट्विट करते हुए मुझे पता चला कि मेरी तरह यहां शो के बहुत से फैंस हैं। एक छोटी सी खबर भी नहीं छोड़ी जाती। परदे के पीछे के सीन भी पता चल जाते हैं और वहां हो रहा ड्रामा भी लोग देख पाते हैं। अगर मुझे मौका मिला तो मैं निश्चित रूप से शो का हिस्सा बनूंगी।
स्नेहा ने कहा कि शिल्पा ही शो में सबसे अच्छी थीं। वे ज़मीन से जुड़ी इंसान हैं और अपनी उम्र को ध्यान में रखकर ही बात करती हैं। उन्होंने ईमानदारी के साथ खेल खेला। स्नेहा की बातों से लगता है बिग बॉस के सीज़न 12 को उनका पहला कंटेस्टेंट मिल गया है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :