Widgets Magazine

'ऐसी दीवानगी.. देखी नहीं कहीं' में नया ट्विस्ट

ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'ऐसी दीवानगी.. देखी नहीं कहीं' अपने दर्शकों के लिए शो में कुछ नया लाने वाला है। जी हां, शो में एक नई लडकी की एंट्री होगी जो कहानी में थोडा सा ट्विस्ट लाएगी। 
 
शो 'ऐसी दिवानगी.. देखी नहीं कहीं' की कहानी तेजस्विनी और प्रेम पर आधारित है, जिनके बीच रोमांस, लडाई, एक्शन सब कुछ देखने को मिलता है। पर इसमें एक नई एंट्री होने वाली है, जो होंगी तेजस्विनी की चचेरी बहन यानी प्रीति की। प्रीति का रोल सिमरन शर्मा निभाने वाली है जो अपनी बहन तेजस्विनी से बिलकुल अलग शांत और मासुम लड़की है। 
 
प्रीति को तेजस्विनी की मां और चाचा राजपीपला भेज देते है। रास्ते में उसे कुछ गुंडे परेशान करते हैं जिनसे उसे प्रेम आकर बचाता है। तेजस्विनी के लिए भी प्रेम के मन में हमदर्दी होने लगती है। इस किरदार के शो में आने के बाद शो का मज़ा तो बढ़ेगा ही साथ ही रिश्तों में आए बदलावों को भी दर्शक देख सकेंगे। 
 
अपने रोल के बारे में सिमरन यानी प्रीति का कहना है कि मैं इस शो में आकर बेहद खुश हूं और इस किरदार को निभाने में मुझे बडा मज़ा आ रहा है। मैं कब से ऐसे ही किसी रोल का इंतज़ार कर रही थी। मैंने शूटिंग शुरु कर दी है और पूरी टीम मेरा साथ दे रही है। उम्मीद है दर्शक भी मुझे पसन्द करेंगे।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine