सिद्धार्थ शुक्ला 'दिल से दिल तक' शो से हुए बाहर

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों सेट और बाहर अपने बुरे बर्ताव को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि वे कई दिनों से नशे में शो 'दिल से दिल तक' सेट पर लोगों से बुरा बर्ताव कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही एक पार्टी के दौरान शो से जुड़े सभी एक्टर्स कुणाल वर्मा, रश्मि देसाई और जैस्मीन भसीन शामिल थे, जब सिद्धार्थ ने कुणाल को ऐसी बात कह दी जिससे कुणाल को बुरा लगा।

कुणाल ने पहले तो उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन जब सिद्धार्थ नहीं माने और बात और गाली देने तक आ गई, तब कुणाल ने इसकी शिकायत प्रोडक्शन टीम से कर दी। प्रोजेक्ट हेड शीतल ने उनसे बात करनी चाही, लेकिन सिद्धार्थ ने नहीं माने और यहां तक कह दिया कि उनके पास कई शो के ऑफर हैं और शो छोड़ने के लिए अपनी अब तक की पेमेंट मांग ली। इस बात पर शो हेड ने उन्हें तुरंत शो छोड़ने के लिए कह दिया।
खबर है कि कुछ दिनों पहले भी सिद्धार्थ ने इसी तरह का व्यवहार किया था और फिर वह माफी मांगकर शो में वापस लौट आए थे। मगर अब देखकर लगता नहीं कि शो में उनकी वापसी हो पाएगी। अब नए पार्थ की खोज शूरू होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :