Widgets Magazine

बिग बॉस के फाइनल में क्या होगा खास...

मुंबई| पुनः संशोधित रविवार, 29 जनवरी 2017 (08:53 IST)
मुंबई। रियलिटी शो बिग बॉस का फाइनल इस बार और भी भव्य होगा जिसमें शो के प्रस्तोता और मेहमान अभिनेता रितिक रोशन की प्रस्तुतियां हो सकती हैं। रितिक अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में आएंगे।
 
पिछले तीन महीने से अधिक समय से कलर्स टीवी पर चल रहे बिग बॉस 10 का अब आखिरी दौर है जिसमें रविवार को अंतिम चार प्रतिभागियों मनवीर गुर्जर, बानी जे, लोपामुद्रा राउत और मनु पंजाबी की किस्मत का फैसला होगा। फाइनल में सलमान के साथ कुछ अन्य कलाकारों की धमाकेदार प्रस्तुतियां देखने को मिल सकती हैं।
 
सलमान अपने लोकप्रिय गानों 'मेरा ही जलवा', 'आज की पार्टी' आदि पर प्रस्तुति देंगे वहीं शो से बाहर हो चुके प्रतिभागी गौरव चोपड़ा, रोहन मेहरा, मोनालिसा, नीतिभा कौल, लोकेश कुमारी और नवीन प्रकाश भी प्रस्तुति देंगे। ये सभी केवल मंच पर नहीं बल्कि बिग बॉस के घर में भी प्रस्तुति दे सकते हैं।
 
अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘काबिल’ की सफलता का जश्न मना रहे रितिक फिल्म की साथी अदाकारा यामी गौतम के साथ बिग बॉस के घर में फाइनलिस्ट प्रतिभागियों के साथ नाचते दिखेंगे। शो की आखिरी रात में टीवी कलाकारों मॉनी रॉय और करिश्मा तन्ना की भी प्रस्तुतियां हो सकती हैं।
 
उधर कलर्स पर ही आने वाले गायन के रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार्स’ के प्रचार के लिए गायक शंकर महादेवन भी बिग बॉस के फाइनल में दिखाई देंगे। (भाषा) 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine