Widgets Magazine

देव आनंद के लिए 21 मंजिल ऊंची बिल्डिंग से 4 घंटे लटक कर आशीष ने किया स्टंट


टेलीविजन के चैनल के 'देव आनंद' शो से वापसी करने वाले अभिनेता आशीष चौधरी ने अपने शो के लिए हाल ही में एक शूट किया। 21 मंजिला बिल्डिंग से लटकने वाले इस स्टंट के लिए आशीष ने खुद ही इसे परफॉर्म किया। किसी सेफ्टी गियर या सेफ्टी नेट के सहारे के बिना आशीष ने यह स्टंट बहुत अच्छे से किया जिसे पूरी टीम ने सराहा। 
 
इस बारे में आशीष ने कहा कि मैंने अपने करियर में बहुत से स्टंट किए हैं, परंतु ये स्टंट काफी अलग था। इस सीन में मुझे एक 21 मंजिला बिल्डिंग से 5 मिनट के सीन के लिए लटके रहना था जिसके लिए मैं 4 घंटे तक लगातार लटका हुआ था। मुझे यही उपाय ठीक लगा, क्योंकि बार-बार नीचे आना और फिर ऊपर जाना बहुत लंबा हो जाता। 

 
शूटिंग के बारे में आशीष ने बताया कि बिल्डिंग पर आगे की ओर कांच थे, तो पाइप, बालकनी या खिड़की पर खड़े होने का ऑप्शन भी नहीं था। ज्यादा देर तक लटके रहने से बॉडी के ब्लड सर्कुलेशन में भी समस्या आती है। वैसे तो पूरी टीम ने मुझे भरोसा दिलाया था कि सब कुछ सख्त निरीक्षण के साथ हो रहा है लेकिन फिर भी मन में डर रहता ही है कि कहीं कुछ गलत हो गया तो वापस ठीक नहीं हो सकता। 
 
पहली बार मैं कुछ और सोचने की जगह यह सोच रहा था कि अपने परिवार के पास ठीक से पहुंच जाऊं। उसके बाद हमने बहुत ही अच्छा परफॉर्म किया।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine