'शिनहान डोंगहाए ओपन' में खिताब बचाने उतरेंगे भुल्लर

पुनः संशोधित गुरुवार, 7 सितम्बर 2017 (18:50 IST)
इंचियोन। गत चैंपियन भारत के गगनजीत भुल्लर अगले सप्ताह से शुरु होने वाले 'शिनहान डोंगहाए ओपन गोल्फ टूर्नामेंट' में अपना खिताब बचाने उतरेंगे। भुल्लर इस वर्ष मई में थाईलैंड ओपन में संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर रहे थे।







भुल्लर ने गत वर्ष खिताब जीतकर पिछले तीन साल के सूखे काे समाप्त किया था। सात बार के एशियाई चैंपियन भुल्लर अब 14 से 17 सितम्बर तक होने वाले
दस लाख डालर इनामी प्रतियोगिता में अपने उसी प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहेंगे।









भुल्लर ने कहा,शिनहान डोंगहाए ओपन में खिताबी जीत मेरे प्रोफेशनल करियर की अब तक की सबसे बड़ी जीत है। इस टूर्नामेंट में फिर से भाग लेना मेरे लिए काफी अहम है। भुल्लर इस वर्ष मई में थाईलैंड ओपन में संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर रहे थे।






उन्होंने कहा,पिछले साल शिनहान डोंगहाए ओपन जीतने के बाद मेरी सोच में काफी बदलाव आया है। एक खिलाड़ी के रूप में अब मैं काफी परिपक्व हो गया हूं और मुझे लगता है कि इससे मेरे खेल को फायदा होगा। यह टूर्नामेंट मेरे लिए एक बहुत बड़ा अवसर है।








भुल्लर के अलावा जिम्बाब्वे के स्काट विन्सेंट और कोरिया के सेंगमून बेई भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। विन्सेंट पिछले साल संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर रहे थे जबकि बेई काफी समय बाद गोल्फ में वापसी कर रहे हैं। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :