चिली के कोच को अभी भी चमत्कारिक वापसी की उम्मीद

पुनः संशोधित गुरुवार, 12 अक्टूबर 2017 (12:50 IST)
कोलकाता। 2 मैचों में 7 गोल गंवाने के बाद की दौड़ से लगभग बाहर हो चुके चिली के हर्नान कापुटो को अभी भी फीफा अंडर-17 विश्व कप में वापसी की उम्मीद है। इंग्लैंड से हारने के 3 दिन बाद चिली को इराक के हाथों 0-3 से पराजय झेलनी पड़ी।
अर्जेंटीना के पूर्व गोलकीपर कापुटो ने कहा कि पहले भी ऐसा हुआ है कि 2 मैच हारने के बाद बड़े अंतर से जीतकर टीमें नॉकआउट में पहुंची हैं, हम भी ऐसा ही करना चाहेंगे। उन्होंने हार का ठीकरा खिलाड़ियों पर फोड़ने की बजाय खुद इसकी पूरी जिम्मेदारी ली।

उन्होंने कहा कि 2 मैचों में 7 गोल गंवाना काफी खराब प्रदर्शन था। हमारे लिए यह कठिन क्षण हैं। खिलाड़ियों को समझ में ही नहीं आ रहा कि आखिर 2 मैचों में क्या हुआ? इसकी जिम्मेदारी मेरी है। हम इस हार पर आत्ममंथन करेंगे और अपनी गलतियों से सबक लेकर उतरेंगे।
इंग्लैंड 2 मैचों में 6 अंक लेकर प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंच चुका है जबकि इराक ने भी अगले दौर में पहुंचने की संभावना प्रबल कर ली है। मैक्सिको तीसरे स्थान पर है और चिली बिना किसी अंक के चौथे स्थान पर है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :