मारा गया जवानों के सिर काटने वाला आतंकवादी

जम्मू| Last Updated: बुधवार, 24 मई 2017 (09:13 IST)
जम्मू। सेना के एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि ऐसा माना जा रहा है कि थलसेना की उस जवाबी कार्रवाई में लश्कर ए तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया, जो इस महीने की शुरुआत में पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पार कर 2 भारतीय सुरक्षा बलों के सिर काटे जाने के बाद की गई थी।
Widgets Magazine
अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान के बहावलपुर में मुख्य मार्ग बिद्दरशेर का निवासी अबु अली शेराज उर्फ इबिनी अबुल माजिद 1 मई को कृष्णा घाटी सेक्टर में हमला करने वाले पाकिस्तान के बॉर्डर एक्शन टीम का सदस्य था।

अधिकारी ने पाकिस्तान की खुफिया जानकारी का हवाला देते हुए कहा कि संभवत: शेराज जवानों के सिर काटे जाने की घटना के बाद सेना की जवाबी कार्रवाई में मारा गया। अधिकारी ने कहा कि उसका शव नहीं मिल सका, क्योंकि इलाके में भारी गोलेबारी के कारण तलाश अभियान नहीं चलाया जा सका।
उन्होंने पाकिस्तान की खुफिया जानकारी का जिक्र करते हुए कहा कि आतंकवादी का शव संभवत: पाकिस्तान को भी नहीं मिला, क्योंकि 16 मई को उसकी गैरमौजूदगी में उसका अंतिम संस्कार किया गया। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :