ओकलैंड की 14 वीं स्ट्रीट में म्यूरल प्रोग्राम

Last Updated: शुक्रवार, 29 सितम्बर 2017 (10:17 IST)
ओकलैंड। शहर में एक शुरू हो रहा है जिसका उद्देश्य को एक नया अर्थ देना है। इन्हें सड़क के डामर या बालू मिले मसाले पर पेंट किया जाएगा। बे एरिया न्यूज के अनुसार शहर में म्यूरल को पेंट करने के आवेदन 30 नवंबर तक स्वीकार किए जाएंगे।

इस परियोजना के लिए परिवहन विभाग आवेदन क्लिनिक्स खोलेगा जहां पर इस समूची परियोजना के बारे में बताया जाएगा। इस सिलसिले में पहली कार्यशाला 30 सितंबर, शनिवार को गोल्डन गेट ब्रांच लाइब्रेरी, 5606, सैन पाब्लो एवेन्यू पर रखी जाएगी।

इन म्यूरल्स का उद्देश्य लोगों को करीब लाना और सड़कों के लिए एक आश्चर्य का भाव पैदा करना है लेकिन यह अस्थायी होगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार इन्हें दीवारों या डामर की सड़कों
पर पेंट किया जाएगा और आम तौर पर ये बिना किसी रखरखाव के एक वर्ष तक बने रहेंगे।

और अधिक जानकारी के लिए ट्रिब्यून फेसबुक पेज पर सम्पर्क किया जा सकता है और इसी पर ओकलैंड और इससे बाहर के समाचारों का कवरेज भी होगा। अधिक जानकारी और आवेदन संबंधी सामग्री के लिए https://beta.oaklandca.gov/services/paint-the-town या फिर मेनका मोहन से सम्पर्क करें। सम्पर्क के लिए mmohan@oaklandnet.com or 510-238-6657 or paintthetown@oaklandnet.com पर जाया जा सकता है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :