ब्रिटेन में भारतीय पादरी का शव मिला, क्या बोलीं सुषमा...

तिरुवनंतपुरम| पुनः संशोधित रविवार, 25 जून 2017 (08:02 IST)
तिरुवनंतपुरम। केरल के रहने वाले 33 वर्षीय पादरी का शव में एडिनबर्ग तट पर मिला है। वह पिछले चार दिन से लापता थे।
 
विदेश मंत्री ने शुक्रवार रात पादरी की मौत पर संवेदना व्यक्त की और एडिनबर्ग में भारत के महावाणिज्यदूत को मदद करने के लिए कहा है। सुषमा ने ट्वीट किया, 'माफ कीजिएगा, फादर माटर्नि जेवियर दनबर बीच पर मृत पाए गए। मेरी हार्दिक संवेदनाएं। 
 
सीएमआई कॉन्ग्रेगेशन से ताल्लुक रखने वाले माटर्नि जेवियर वाजाचिरा की मौत की सूचना एडिनबर्ग से यहां कारमेटीलीज ऑफ मेरी इमाकुलेट को मिली। संदेश में कहा गया है कि अलाप्पुझा जिले के पुलिनकुन्नू से ताल्लुक रखने वाले पादरी का शव एडिनबर्ग पुलिस को मिला है। पादरी एडिनबर्ग के कोरस्टोरफिन के बैपटिस्ट चर्च में सेवा दे चुके हैं।
 
इस बीच राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीथला ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से पादरी के शव को भारत लाने के लिए फौरन कदम उठाने को कहा। सुषमा को लिखे एक पत्र में चेन्नीथला ने पादरी की मौत की विस्तृत जांच की मांग की। (भाषा)  चित्र सौजन्य : ट्विटर 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :