Widgets Magazine

हिप हॉप आर्टिस्ट को मिस इंडिया यूएसए का खिताब

Last Updated: गुरुवार, 22 दिसंबर 2016 (13:46 IST)
वर्जीनिया। भारतीय अमेरिकी समुदाय की उभरती हुई हिप हॉप आर्टिस्ट, मधु वल्ली, को मिस इंडिया यूएसए 2016 खिताब से सम्मानित किया गया है। वर्जीनिया की रहने वाली 19 वर्षीय वल्ली, जॉर्ज मैसन यूनिवर्सिटी की एक छात्रा हैं और संगीत और दूरसंचार की पढ़ाई कर रही हैं।
 
विदित हो कि मधु वल्ली के 14 सिंगल्स रिकॉर्ड किए जा चुके हैं और वे संगीत उद्योग की सुपरस्टार बनना चाहती हैं। इस आशय की जानकारी, इंडिया यूएसए पैजन्ट के संस्थापक, धर्मात्मा शरण और कार्यक्रम के आयोजकों की ओर से जारी एक मीडिया रिलीज में दी गई है।
 
भारतीय अमेरिकियों के मध्य लोकप्रिय यह सौंदर्य स्पर्धा 35 वर्षों से आयोजित की जा रही है। इस स्पर्धा के दौरान टेक्सास की सरिता पटनायक को मिसेज इंडिया यूएसए घोषित किया गया है। पटनायक पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और दो बच्चों की मां हैं। वे एक सामाजिक कार्यकर्ता बनना चाहती हैं और वे महिला सशक्तिकरण की आवाज को मजबूत करना चाहती हैं।
 
इस अवसर पर न्यू यॉर्क की रिया मंजरेकर को मिस टीन यूएसए के खिताब से सम्मानित किया गया। वे देश के बेघर बच्चों की मदद के लिए काम करती हैं और पिछले दो वर्षों के दौरान इस काम में पचास हजार डॉलर से अधिक का योगदान कर चुकी हैं।
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine
और भी पढ़ें : Madhu Valli