पाकिस्तान को ट्रंप का सख्त संदेश मोदी की कूटनीति का नतीजा

नई दिल्ली| पुनः संशोधित मंगलवार, 2 जनवरी 2018 (08:13 IST)
नई दिल्ली। भाजपा ने दावा किया कि अमेरिकी राष्ट्रपति की ओर से को दिया गया सख्त संदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कूटनीति का नतीजा है।
भाजपा प्रवक्ता जी.वी.एल. नरसिम्हा राव ने एक ट्वीट में कहा, 'टेररिस्तान को झूठा कहने और पाक की धोखेबाजी को खत्म करने का संकेत देने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति का शुक्रिया। प्रिय राहुल जी, यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की कूटनीति का नतीजा है।

उन्होंने कहा कि भारतीय थलसेना पर निशाना साधने की बजाय आप पाक का ड्रामा कब देखेंगे? क्या आप इस झिड़की पर अय्यर को गले लगाने और पाकिस्तान को सांत्वना देने के लिए जा रहे हैं? राव ने यह टिप्पणी तब की जब ट्रंप ने कहा कि पाकिस्तान ने अमेरिका को झूठ और धोखे के सिवा कुछ नहीं दिया है और उसने आतंकवादियों को महफूज ठिकाने मुहैया कराए हैं।
अमेरिकी राष्ट्रपति ने कठोर शब्दों में किए गए एक ट्वीट में कहा, 'अमेरिका ने बेवकूफी से पिछले 15 साल से ज्यादा समय से पाकिस्तान को 33 अरब अमेरिकी डॉलर से ज्यादा की रकम दी है और उसने हमारे नेताओं को मूर्ख मानते हुए हमें झूठ एवं धोखे के सिवा और कुछ नहीं दिया। उन्होंने ऐसे आतंकवादियों को सुरक्षित ठिकाने मुहैया कराए हैं जिन्हें हम अफगानिस्तान में तलाश रहे हैं। अब और नहीं।' (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :