अमिताभ बच्चन लीलावती अस्पताल में भर्ती

पुनः संशोधित शुक्रवार, 9 फ़रवरी 2018 (23:07 IST)
मुम्बई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को तबीयत बिगड़ने पर आज मुम्बई के में भर्ती कराया गया। रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें शाम करीब साढ़े छह बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि उनके परिवार या लीलावती अस्पताल की ओर से उनके स्वास्थ्य के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की गई है।

शाम 6.30 बजे के बाद से सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ के बारे में कोई मेडिकल अपडेट नहीं मिला है। यह भी पता नहीं चला है कि आखिरकार उन्हें किस शारीरिक तकलीफ की वजह से लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमेशा सोशल मीडिया में सक्रिय रहने वाले बॉलीवुड शहंशाह की ओर से कोई ट्‍वीट देर रात तक नहीं किया गया था। अमिताभ बच्चन उम्रदराज होने के बाद भी फिल्मों में काम कर रहे हैं।

इस वक्त परिवार के सभी सदस्‍य अस्‍पताल में मौजूद हैं। कहा जा रहा है कि बीते कुछ समय से अमिताभ गले और स्पाइन के दर्द से परेशान थे, इसीलिए उन्हें लीलावती में भर्ती करवाया गया है। यह भी बताया जा रहा है कि वह काफी बीमार थे, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।
बताया जा रहा है कि अमिताभ करीब 10 घंटे पूर्व टि्वटर पर सक्रिय थे और इस दौरान उन्‍होंने अपनी दो तस्‍वीरें भी शेयर की थीं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :