शिओमी ने लांच किया धमाकेदार फोन mix 2s, जानें फीचर्स

पुनः संशोधित बुधवार, 28 मार्च 2018 (13:31 IST)
चीनी कंपनी शिओमी लगातार अपडेटेड फोन लांच कर रही है। हाल में कंपनी ने चीन में मी का नया अपडेट वर्जन मी मिक्स 2 एस लांच किया है। यह फोन मी की तरह ही दिखता है, लेकिन कुछ सुधार किए गए हैं। कंपनी ने इस फोन को तीन वैरिएंट में लांच किया है।
इसके बेस वेरिएंट में छ: जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है। मिड वेरिएंट में छ: जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की क्षमता दी गई है। इसके अलावा टॉप वेरिएंट में आठ जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी गई है। मी मिक्स 2 एस में 5.99 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप बैक में दिया गया है। सेटअप में 12 मेगापिक्सल वाइड-एंगल लैंस और 12 मेगापिक्सल टेलीफोटो लैंस का कॉम्बिनेशन दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में पांच मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर को बैक में जगह दी गई है। हालांकि कंपनी ने यह स्पष्ट नहीं किया कि यह फोन भारत में कब से उपलब्ध होगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :