वीवो ने लांच किया 24 एमपी सेल्फी कैमरे वाला वी7प्लस

पुनः संशोधित गुरुवार, 7 सितम्बर 2017 (19:48 IST)
Widgets Magazine
मोबाइल कंपनी वीवो ने भारत में त्योहारी सीजन की आहट के बीच अपना नया स्मार्टफोन वी7प्लस पेश किया। कंपनी को उम्मीद है कि इस पेशकश के जरिए वह कड़ी प्रतिस्पर्धा वाले इस खंड में अपनी स्थिति मजबूत कर सकेगी।
 
वीवो वी7प्लस की कीमत 21,990 रुपए है और यह 15 सितंबर से बाजार में उपलब्ध होगा। कंपनी का कहना है कि वी7प्लस में 24एमपी का सेल्फी कैमरा, फुल व्यू डिस्प्ले, 4जीबी रैम, 64 जीबी मैमोरी व 3225 एमएएच की बैटरी है। उसके अनुसार भारत में यह स्नैपड्रेगन एसडीएम450 पर आधारित यह पहला स्मार्टफोन है।
 
मुंबई में आयोजित कार्यक्रम में वीवो इंडिया के सीईओ केंट चेंग ने कहा कि इस फोन की पेशकश भारतीय बाजार व ग्राहकों के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता की पुष्टि है। उन्होंने कहा कि भारत में त्योहारी सीजन के मद्देनजर आने वाली तिमाही विशेष रहेगी और कंपनी को अपने इसे नये स्मार्टफोन से काफी उम्मीद है।
 
वीवो वी7प्लस दो रंगों में आएगा जिसकी ऑनलाइन व ऑफलाइन प्री बुकिंग की जा सकेगी। उल्लेखनीय है कि भारत दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन बाजारों में से एक है।  
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।