बेहतरीन ऑफर के साथ आया माइक्रोमैक्स का यह धांसू स्मार्टफोन

Last Updated: सोमवार, 21 अगस्त 2017 (15:46 IST)
Widgets Magazine
माइक्रोमैक्स ने अपना नया स्मार्ट फोन इवोक डुअल नोट स्मार्टफोन लॉन्च किया। इस का खास फीचर है कि सोनी सेंसर से लैस दो रियर कैमरे हैं। इसके अलावा फोन में सेल्फी फ्लैश भी है। यह स्मार्ट फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध है। माइक्रोमैक्स कैनवास इनफिनिटी स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी। नए हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप की मदद से यूज़र फोटो शूट करने के बाद रियल टाइम रीफोकस विकल्प को प्रयोग किया जा सकेगा।

इवोक डुअल नोट की भारत में कीमत 9,999 रुपए से शुरू होगी। फोन के दो रैम वेरिएंट हैं- 3 जीबी और 4 जीबी रैम। हालांकि अभी सिर्फ शुरुआती मॉडल की कीमत का खुलासा हुआ है। लांच ऑफर में आइडिया का प्लान (443 रुपए में 3 महीने के लिए 84 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग), एक्सचेंज पर 11,000 रुपए तक की छूट और ईएमआई विकल्प शामिल हैं। हैंडसेट के दो कलर वेरिएंट हैं- गोल्ड और प्रसियन ब्लू (सिर्फ 4 जीबी मॉडल में)।
 
 
फीचर्स की बात करें तो डुअल सिम माइक्रोमैक्स इवोक डुअल नोट एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है। इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6750 चिपसेट के साथ 3 जीबी या 4 जीबी रैम का विकल्प है। डुअल रियर कैमरा सेटअप 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है। इनमें से एक सोनी आईएमएक्स 258 सेंसर है। इसके साथ डुअल टोन एलईडी फ्लैश भी मौज़ूद है। माइक्रोमैक्स इवोक डुअल नोट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। यह सॉफ्ट सेल्फी फ्लैश, 78.4 वाइड एंगल लेंस और एफ/2.0 अपर्चर से लैस है। इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है।
 
  फोन में 64 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में  4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ओटीजी और 3.5 एमएम ऑडियो जैक शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर इस हैंडसेट का हिस्सा हैं। फोन में 3000 एमएएच की बैटरी है। कंपनी का कहना है कि यह 260 घंटे तक की स्टैंडबाय टाइम और 11 घंटे तक की टॉक टाइम देगी। होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।