Widgets Magazine

शर्मनाक! अस्पताल के गेट पर शव को निशाना बना रही थीं चींटियां

इंदौर| पुनः संशोधित गुरुवार, 11 मई 2017 (15:27 IST)
इंदौर। मध्यप्रदेश के बड़े सरकारी अस्पतालों में गिने जाने वाले स्थानीय के दरवाजे के पास से पुलिस ने एक बरामद की है जिसे चींटियां अपना निवाला बना रही थीं।
 
संयोगितागंज पुलिस थाने के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय परिसर के दरवाजे के पास बुधवार रात एक युवक की लाश बरामद की गई जिस पर चींटियां चढ़ी हुई थीं।
 
उन्होंने बताया कि युवक के शव की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है। अभी यह भी स्पष्ट नहीं है कि उसकी मौत कब और किस वजह से हुई।
 
इस मामले के बारे में पूछे जाने पर अस्पताल के अधीक्षक डॉ. वीएस पॉल ने कहा कि मृत युवक को लेकर अस्पताल प्रशासन को फिलहाल कोई जानकारी नहीं है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है।
 
बहरहाल, शहर के सरकारी अस्पतालों के परिसरों में शवों पर चींटियां चढ़ने का यह कोई पहला मामला नहीं है। पिछले साल जून में जिला अस्पताल में कथित लापरवाही से तीन दिन की बच्ची की मौत हो गई और पोस्टमॉर्टम के लिए मुर्दाघर में रखे उसके शव को चींटियां अपना निवाला बनाती रहीं थीं। (भाषा) 


Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine