दूसरे दिन क्षेत्ररक्षण के लिए नहीं उतरे कोहली

रांची| पुनः संशोधित शुक्रवार, 17 मार्च 2017 (11:38 IST)
रांची। कंधे की चोट से उबर रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली शुक्रवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन क्षेत्ररक्षण के लिए नहीं उतरे जिसके बाद उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टीम की अगुआई की।
 
कोहली को हालांकि दिन के खेल की शुरूआत से पहले टीम के साथियों के साथ वार्म अप करते हुए देखा गया और उन्होंने कोच अनिल कुंबले और चयनकर्ता देवांग गांधी के साथ लंबी चर्चा की। कोहली ने हल्का अभ्यास किया लेकिन अधिकांश समय उन्हें कोच के साथ बातचीत करते हुए ही देखा गया।
 
ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को जब 39.1 ओवर में तीन विकेट पर 132 रन बनाए थे तब मिड ऑन बाउंड्री पर पीटर हैंड्सकोंब के शाट को चौके से रोकने के प्रयास में उनके कंधे में चोट लगी और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। बाद में स्कैन में खिंचाव का खुलासा हुआ था लेकिन बीसीसीआई के बयान के अनुसार कोई गंभीर बात नहीं है और वह उपचार जारी रखेंगे जिसके कारण बाकी मैच में हिस्सा लेने में मदद मिलेगी।
 
मैदान से बाहर रहने के बावजूद हालांकि कोहली चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर पाएंगे क्योंकि उनकी चोट बाहरी है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :