विराट कोहली का तीसरे टेस्ट मैच पर बड़ा खुलासा

पुनः संशोधित मंगलवार, 21 मार्च 2017 (00:26 IST)
रांची। भारतीय विराट कोहली ने आज कहा कि बीच के ओवरों में गेंद कड़ी नहीं होने से उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट नहीं जीत सकी। लंच के बाद के सत्र में भारत को विकेट नहीं मिला जब पीटर हैंडस्कांब और शान मार्श क्रीज पर डटे हुए थे।
कोहली ने कहा, कल रात जब गेंद नई थी तो अच्छी स्पिन ले रही थी। आज सुबह भी यही हाल था लेकिन बीच के ओवरों में गेंद नरम पड़ गई और विकेट से रफ्तार नहीं ले सकी। पांचवें दिन विकेट धीमा हो गया था। हमने नई गेंद देर से लेकर कुछ विकेट लिए लेकिन बीच के ओवरों में गेंद नरम होने से नुकसान हुआ। उन्होंने इस बात से इनकार किया कि आखिरी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी हो गया जो हार की कगार पर पहुंचकर ड्रॉ कराने में कामयाब रही।
Widgets Magazine
उन्होंने कहा, पहली पारी में गेंदबाजों के लिए आसान नहीं था क्योंकि पिच बल्लेबाजों की मददगार थी। दूसरी पारी में
उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की। हमारे छह विकेट 328 रन पर गिर गए थे लेकिन उसके बाद हम 600 रन तक पहुंचे और जीत
की स्थिति में भी थे।

उन्होंने कहा, यदि आप दुनिया की दूसरे नंबर की टीम के खिलाफ खेल रहे हैं तो आपको पता होना चाहिए कि वे भी वापसी करेंगे और अपने विकेट सस्ते में नहीं देंगे। हम अपने प्रदर्शन से खुश हैं। वे ड्रॉ के लिए खेल रहे थे। अब एक मैच बचा है और दोनों टीमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगी। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :