कप्तान और बल्लेबाज के रूप में विराट लाजवाब : जयसूर्या

पुनः संशोधित गुरुवार, 20 अक्टूबर 2016 (00:48 IST)
नई दिल्ली। श्रीलंका के पूर्व कप्तान और विस्फोटक ओपनर सनथ जयसूर्या ने टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली की जमकर प्रशंसा करते हुए बुधवार को कहा कि बतौर बल्लेबाज तथा कप्तान वे लाजवाब हैं।
स्टेयर्स स्कूल फुटबॉल लीग (एसएसएफएल) के तीसरे सत्र का उद्घाटन करने आए श्रीलंका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने कहा कि विराट ने बतौर बल्लेबाज तथा कप्तान उम्दा काम किया है। ओवरऑल एक क्रिकेटर के रूप में उन्होंने खुद को साबित किया है और खुद को शानदार तरीके से निखारा है।
 
जयसूर्या ने मौजूदा टीम इंडिया के बारे में कहा कि मौजूदा भारतीय टीम शानदार लय में है और खेल के हर विभाग में दूसरी टीमों से बीस साबित हो रही है। बल्लेबाजी हो, गेंदबाजी हो या क्षेत्ररक्षण सभी विभागों में भारतीय टीम का प्रदर्शन प्रशंसनीय है।
 
एसएसएफएल के तीसरे सत्र में दिल्ली और गुजरात के 2000 स्कूलों से 30 हजार से ज्यादा स्कूली स्तर के फुटबालर हिस्सा लेंगे। जयसूर्या इस फुटबॉल लीग के ब्रांड एंबेसेडर हैं जिसमें 250 मैच खेले जाएंगे। (वार्ता) 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :