शेन वार्न बने राजस्थान रॉयल्स के मेंटर

नई दिल्ली| पुनः संशोधित मंगलवार, 13 फ़रवरी 2018 (14:34 IST)
नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर और अपनी कप्तानी में टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पहली बार चैंपियन बनाने वाले एक फिर से अपनी पुरानी टीम के साथ बतौर मेंटर जुड़ गए हैं।
लीग की शुरुआत 2008 में हुई थी और राजस्थान की टीम ने वार्न की कप्तानी में ही इस लीग का पहला खिताब जीता था। वार्न ने आईपीएल में 55 मैच खेले जिसमें उन्होंने 57 विकेट चटकाए थे।

वार्न ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर मंगलवार को एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने फिर से राजस्थान टीम से जुड़ने की घोषणा की। वार्न ने वीडियो में कहा कि मुझे यह घोषणा करते हुए बड़ी खुशी हो रही है कि मैं आईपीएल के 11वें संस्करण में एक टीम मेंटर के रूप में राजस्थान रायल्स टीम के साथ जुड़ जाऊंगा। अपने पुरानी टीम के साथ फिर से जुड़ने का मौका देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। इस टीम के साथ मेरी बहुत यादें जुड़ी हुई हैं, उन यादों में वह समय भी शामिल हैं जब हमने 2008 में लीग का पहला खिताब जीता था। (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :