रोहित शर्मा विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में मुंबई के लिए खेलेंगे

Last Updated: मंगलवार, 9 अक्टूबर 2018 (20:57 IST)
मुंबई। भारत के सीमित ओवरों के उप कप्तान रोहित शर्मा विजय हजारे ट्रॉफी में की ओर से खेलेंगे। मुंबई क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मुंबई ने ग्रुप में शीर्ष पर रहते हुए राष्ट्रीय एकदिवसीय टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में बनाई।

विनायक सामंत के मार्गदर्शन में खेल रही टीम लीग चरण में अजेय रही और उसके दो मैच बारिश की भेंट चढ़ गए। अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, ‘रोहित विजय हजारे ट्राफी क्वार्टर फाइनल में खेलेंगे।’

कर्नाटक में टीम के साथ मौजूद एक अन्य अधिकारी ने बताया, ‘वह 11 तारीख को टीम से जुड़ेंगे और क्वार्टर फाइनल में सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलेंगे।’ एमसीए सूत्रों के अनुसार मुंबई की टीम अगर सेमीफाइनल में पहुंची तो वह अंतिम चार के मुकाबले में भी खेल सकते हैं। हाल में रोहित की अगुआई में भारत ने यूएई में एशिया कप खिताब जीता था।
टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल 14 अक्टूबर से खेले जाएंगे जबकि सेमीफाइनल 17 और 18 अक्टूबर को होंगे। फाइनल 20 अक्टूबर को होगा। ये सभी मैच बेंगलुरु में खेले जाएंगे। मुंबई के प्रतिद्वंद्वी की अभी घोषणा नहीं हुई लेकिन टीम को क्वार्टर फाइनल में बिहार से खेलना पड़ सकता है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :