IPL10 : दिल्ली डेयरडेविल्स की रोमांचक जीत, क्या बोले जहीर...

कानपुर| Last Updated: गुरुवार, 11 मई 2017 (07:53 IST)
कानपुर। की टीम भले ही आईपीएल की दौड़ से बाहर हो गई है लेकिन उसके कप्तान ने उनकी टीम अपना पेशेवर अंदाज बरकरार रखेगी और फिरोजशाह कोटला में होने वाले अगले दोनों मैच भी जीतने की कोशिश करेगी। दिल्ली ने बुधवार को यहां श्रेयर अय्यर की 96 रनों की पारी की बदौलत गुजरात लॉयंस को 2 विकेट से हराया।
जहीर ने कहा कि मैच जीतकर अच्छा लग रहा है। मैं समझ सकता हूं कि हम प्लेऑफ से बाहर हो चुके हैं लेकिन हमारी टीम पेशेवर है। आपको इन चीजों के साथ आगे बढ़कर मेहनत जारी रखनी होती है। हम अगले दोनों मैच जीतकर शानदार अंत करना चाहते हैं।

गुजरात लॉयंस के कप्तान सुरेश रैना ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने कई ढीली गेंदें कीं जिसका टीम ने खामियाजा भुगता। हमने अपनी तरफ से हरसंभव प्रयास किए। अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी की। हर ओवर में वे 12 से 14 रन ले रहे थे। यह हमारी गलती थी। मैंने हालांकि मैच का लुत्फ उठाया। विकेट बाद में अच्छा खेलने लग गया था और हमने उन्हें कई ढीली गेंदें कीं। अय्यर को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया।

उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं टीम को जीत दिलाने में सफल रहा। मैं अपने शतक के बारे में नहीं सोच रहा था। मैंने शुरू में ही फैसला कर लिया था कि मैं आखिर तक टिके रहने की कोशिश करूंगा। शतक मायने नहीं रखता जीतना उससे अधिक महत्वपूर्ण है। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :