देवधर ट्रॉफी में कप्तानी करेंगे रोहित और पार्थिव

पुनः संशोधित मंगलवार, 21 मार्च 2017 (16:07 IST)
नई दिल्ली। भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा को एकदिवसीय देवधर ट्रॉफी टूर्नामेंट में इंडिया ब्लू टीम और
Widgets Magazine
को इंडिया रेड टीम का कप्तान चुना गया है जबकि विजय हजारे ट्रॉफी में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की भी वापसी हो रही है।
पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्रसिंह धोनी और ऑलराउंडर युवराजसिंह को टूर्नामेंट में चयनकर्ताओं ने आराम दिया है जबकि सुरेश रैना को एकदिवसीय टूर्नामेंट के लिए 28 सदस्यीय खिलाड़ियों में जगह ही नहीं दी गई है। टूर्नामेंट की तीसरी टीम सोमवार को ही विजय हजारे का खिताब जीतने वाली तमिलनाडु है।
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने इंडिया ब्लू और इंडिया रेड टीमों का चयन किया है जो 2017 हजारे चैंपियन तमिलनाडु के खिलाफ खेलेंगी। यह टूर्नामेंट 25 से 29 मार्च तक विजाग में खेला जाएगा।
टूर्नामेंट में तीन विकेटकीपर पार्थिव रेड टीम के लिए और ऋषभ पंत ब्लू टीम के लिए होंगे जबकि दिनेश कार्तिक तमिलनाडु के लिए खेलेंगे। इशान किशन पिंडली की चोट के कारण टूर्नामेंट में नहीं खेल सकेंगे। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :