रिलायंस रिटेल के ट्रैंड्‌स पर भारत में 'फ्लोरमर' लांच

पुनः संशोधित बुधवार, 7 मार्च 2018 (20:01 IST)
गुड़गांव। ट्रैंड्‌स (रिलायंस रिटेल), भारत का सबसे बड़ा परिधान (अपेरल) डेस्टीनेशन और फ्लोरमर, वैश्विक सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड ने बुधवार को एक विशेष साझेदारी की घोषणा की, जो कि भारत में फ्लोरमर्स के ब्यूटी और कॉस्मेटिक उत्पादों को प्रस्तुत करेगी। आज से ही शुरुआत करते हुए की रेंज एक्सक्लूसिव तौर पर ट्रैंड्‌स पर उपलब्ध होगी।

रिलायंस रिटेल, भारत की सबसे बड़ी रिटेलर, अपनी विशेष चेंस के माध्यम से देशभर में अपने उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए कई उपभोक्ता ब्रांडों के लिए पसंद का भागीदार बनकर उभरा है। भारतीय बाजारों के बारे में अपनी गहरी समझ के साथ-साथ ट्रैंड्‌स और की अन्य स्पेशिलिटी चेंस हैं, जो कि कई ब्रांड्‌स को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक बेहतर अनुभव प्रदान करने में मदद करने के लिए रिलायंस रिटेल की प्रौद्योगिकी, बुनियादी ढांचा, रसद और प्रशिक्षण जैसे क्षेत्रों में उपभोक्ताओं को पूरी तरह से अलग अनुभव प्रदान करना है।

फ्लोरमर के भव्य लांच के साथ एक खूबसूरत ब्यूटी मास्टरक्लास इवेंट में ट्रैंड्‌स 'फ्लैगशिप स्टोर एम्बियंस मॉल', गुड़गांव में प्रस्तुत किया गया था। खूबसूरत वानी कपूर, ब्यूटी शो की शो स्टॉपर थीं और उनकी शानदार प्रस्तुति को प्रसिद्ध स्पीड पेंटर विलास नाइक ने उनके शानदार चित्र से और भी यादगार बना दिया था, जिसके बाद उन्होंने रैंप के पास एक शानदार 'फेस ऑफ जॉय' को भी प्रस्तुत किया। फैशन शो में वानी कपूर के साथ चार अन्य मॉडल्स ने भी अपना जलवा दिखाया और इन सभी को फ्लोमर ब्यूटी एंड कॉस्मेटिक प्रोडक्ट रेंज के उपयोग से और ग्लैमरस बनाया गया था।

फ्लोरमर सीईओ का कहना है : इस नई सहभागिता के बारे में बात करते हुए सेम सेनबे (सीईओ फ्लोरमर) ने कहा कि हम रिलायंस रिटेल के साथ बने नए साझेदारी के बारे में बेहद उत्साहित हैं और हम इसको लेकर बेहद खुश हैं और हमें इस पर गर्व है। फ्लोरमर, एक प्रसिद्ध वैश्विक सौंदर्य और सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड है, जिसकी उपस्थिति 104 देशों और अब भारत में है। हमें ट्रैंड्‌स में आकर बहुत अच्छा लगा, जो भारत का सबसे बड़ा अपेरल डेस्टीनेशन है।
फ्लोरमर अब भारत में उपलब्ध है, विशेष रूप से ट्रैंड्‌स स्टोर पर। फ्लोरमर महिलाओं की रोजमर्रा की जिंदगी में
अधिक मूल्य जोड़कर और सुंदरता के विकसित विश्‍व में प्रेरणा का एक स्रोत बनकर सबसे फैशनेबल सौंदर्य
ब्रांड बनने के लिए प्रयासरत है। इस सफर के हर चरण में हमने महिलाओं के लिए रचनात्मकता की नई दुनिया
के दरवाजे खोलने का प्रयास किया है, रंगों और बनावट के साथ, जो उन्हें स्वयं को अभिव्यक्त करने और उनकी असली सुंदरता को प्रदर्शित करने का सबसे अच्छा तरीका प्रदान करते हैं।

उन्होंने कहा कि 1950 के बाद से फ्लोरमर ने ब्रांड्‌स के साथ रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण साझेदारी के साथ अपने वैश्विक पदचिह्न बढ़ने और विस्तारित करना जारी रखा है, जैसे भारत में ट्रैंड्‌स के साथ क्या किया है। 104 देशों में 800 से अधिक फ्लोरमर स्टोर्स के साथ हम अपने युवाओं की जिंदगी को अपने रोजमर्रा की दिनचर्या में जोड़कर हमारे विशाल उत्पाद श्रेणी के माध्यम से उनकी जिंदगी को स्पर्श करते हैं, जिनमें ब्लश से लेकर फाउंडेशन, आईशेडो से लेकर मस्कारा, लिपस्टिक से लेकर नेल पॉलिश और एसेसरीज से स्कीन केयर उत्पाद शामिल हैं।भारत में हमारे ये सफर सिर्फ ट्रैंड्‌स के साथ शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि हमारे वैश्विक सोच के अनुसार, फ्लोरमर का प्रयास भारत की अविश्‍वसनीय महिलाओं को अधिक रंग और सुंदरता से जोड़ना होगा।

ट्रैंड्‌स के सीईओ का कहना है : अखिलेश प्रसाद (सीईओ ट्रेंड्‌स) ने कहा कि सौंदर्य और फैशन साथ-साथ आगे बढ़ते हैं। हम एक फैशन डेस्टीनेशन के रूप में ट्रैंड्‌स में फ्लोरमर को अपने ब्यूटी स्पेस में प्रस्तुत करते हुए बेहद खुश हैं। इस संबंध के परिणामस्वरूप भारत में फ्लोरमर उत्पाद विशेष रूप से भारत में ट्रैंड्‌स पर उपलब्ध होंगे। ये फ्लोरमर और ट्रैंड्‌स दोनों के लिए एक रणनीतिक तौर पर सफलता हासिल करने की सहभागिता है, जबकि फ्लोरमर भारत के विशाल भूगौलिक क्षेत्र में फैशन की अद्वितीय पहुंच का लाभ प्राप्‍त करेगा।

वहीं ट्रैंड्‌स-भारत का सबसे बड़ा अपेरल डेस्टीनेशन फ्लोरमर को पेश कर सकता है, जिसमें 434 स्टोरों में 220 से अधिक शहरों में इसकी मौजूदगी है। मैं ट्रैंड्‌स और फ्लोरमर जैसी वैश्विक सौंदर्य ब्रांड के साथ जोड़कर अपनी ब्यूटी फंड्‌स को बढ़ाने का अवसर प्राप्‍त करूंगा। मूल्यों और ब्रांड के बीच तालमेल दिखाई देता है, जबकि फ्लोरमर सौंदर्य प्रसाधनों के माध्यम से दुनिया में महिलाओं को सुंदरता और रंग जोड़ने के लिए लगातार काम कर रहा है, हम रुझानों पर फैशन बना रहे हैं, जो प्रवृत्ति पर वैश्विक स्तर पर है, जो कि भारत में लाखों लोगों के लिए उपलब्ध है और साथ ही अद्वितीय मूल्य प्रदान कर सकता है।

अखिलेश प्रसाद ने कहा कि हम अपने स्टोर में फ्लोरमर को एम्बियंस मॉल, गुड़गांव में लांच करने के लिए खुश हैं और आने वाले महीनों में भारत के अग्रणी मेट्रो में फ्लोमार की उपस्थिति का विस्तार करना जारी रखेंगे। मैं अपने भारत के उद्यम में फ्लॉमर को सबसे अच्छा मानता हूं और फ्लोरमर और ट्रैंड्‌स के बीच एक पारस्परिक रूप से समृद्ध सहभागिता के लिए उत्सुक हूं।

वानी कपूर का कहना है : इस अवसर पर बोलते हुए प्रमुख अभिनेत्री वानी कपूर ने कहा, मैं फ्लोमर लांच का एक हिस्सा बनने पर बेहद रोमांचित हूं। ट्रैंड्‌स 220२+ शहरों में 434 स्टोरों के साथ भारत का सबसे बड़ा गारमेंट डेस्टीनेशन है और ये लाखों भारतीयों के लिए फैशन को आसान और सस्ता बना रहा है। फ्लोरमर से जुड़कर जो मैं देख रही हूं, वह यह है कि भारत के अग्रणी फैशन दिग्गज ने ग्लोबल ब्यूटी दिग्गज के साथ भागीदारी की है, जो इस खूबसूरत शाम में काफी उच्‍चस्तरीय फैशन और ब्यूटी शो को देखने के लिए उत्सुक थी। विलास नाइक ने भी अपनी पेंटिंग्स के साथ सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

फ्लोरमर का परिचय : ब्यूटी एवं कॉस्मेटिक उत्पादों की अपनी विशाल उत्पाद रेंज में ब्लश से लेकर फाउंडेशन, आईशेडो से मस्कारा, लिपस्टिक से नेल पॉलिश, एसेसरीज से स्कीन केयर उत्पाद शामिल हैं और इस रेंज के साथ फ्लोरमर ने पूरी दुनिया में 104 देशों में महिलाओं के जीवन को छुआ है। इसके उत्पाद उनको रोजमर्रा में खूबसूरत बनाने में योगदान दे रहे हैं।

फ्लोरमर 1950 से मिलान इटली, फैशन राजधानी से प्रेरित हैं। एक अग्रणी वैश्विक सौंदर्य ब्रांड के रूप में फ्लोरमर का प्रयास सौंदर्य उद्योग में एक बड़ा अंतर लाना और दुनियाभर में महिलाओं के मन में एक खास जगह बनाना है। फ्लोरमर की ओर से नए रोमांचक, ट्रेंडिंग उत्पाद, प्रेरणादायक संग्रह, सफल विज्ञापन और प्रचार अभियान शुरू किए गए हैं। फ्लोरमर्स की पहल क्लासिक्स से आगे बढ़ने और सौंदर्य प्रसाधनों के विकसित विश्‍व में अद्वितीय, रोमांचक और ट्रेंडिंग की खोज करने के लिए की है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :

खुशखबर, अब घर बैठे मिलेगा ड्राइविंग लाइसेंस, जानिए कितना ...

खुशखबर, अब घर बैठे मिलेगा ड्राइविंग लाइसेंस, जानिए कितना लगेगा खर्च...
नई दिल्ली। दिल्ली सरकार अगले महीने से दिल्लीवासियों को 50 रुपए के अतिरिक्त शुल्क पर जन्म ...

सावधान, आएगा भयावह भूकंप, मचा देगा तबाही

सावधान, आएगा भयावह भूकंप, मचा देगा तबाही
देहरादून। भूगर्भीय हलचल और इसके प्रभावों का विश्लेषण करने वाले, देश के चार बड़े संस्थानों ...

सात दिनों तक रेडिएटर का पानी पीकर बचाई जान

सात दिनों तक रेडिएटर का पानी पीकर बचाई जान
वॉशिंगटन। अमेरिका में कैलिफोर्निया तट के पास एक चोटी के नीचे भीषण दुर्घटना का शिकार हुई ...

ट्विटर पर मचा कत्लेआम

ट्विटर पर मचा कत्लेआम
माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने टाइप किया है कि वह एक हफ्ते का सफाई अभियान चलाएगा। इसकी ...

नौकरी छूटने पर कब और कितना EPF निकाल पाएंगे

नौकरी छूटने पर कब और कितना EPF निकाल पाएंगे
एंप्लॉयी प्रोविडेंट फंड यानी ईपीएफ़ के ज़रिए कर्मचारी प्रॉविडेंट फंड के तहत भविष्य के लिए ...

एसबीआई ने 70 हजार कर्मचारियों से वापस मांगा ओवर टाइम का

एसबीआई ने 70 हजार कर्मचारियों से वापस मांगा ओवर टाइम का पैसा
देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने 70 हजार कर्मचारियों से ओवर टाइम के ...

अमरनाथ यात्रा के दौरान दिल दे रहा है दगा, अब तक 20 की मौत

अमरनाथ यात्रा के दौरान दिल दे रहा है दगा, अब तक 20 की मौत
श्रीनगर। अमरनाथ यात्रा में शामिल होने वालों का दिल फिर से दगा दे रहा है। नतीजतन यात्रा ...

अमरनाथ हिमलिंग पिघलकर आधा हुआ

अमरनाथ हिमलिंग पिघलकर आधा हुआ
श्रीनगर। बीस दिनों के भीतर ही अमरनाथ यात्रा का प्रतीक हिमलिंग पिघलकर आधा रह गया है। ऐसा ...

विमान यात्रियों की जेब होगी ढीली, 'अतिरिक्त शुल्क' से महंगा ...

विमान यात्रियों की जेब होगी ढीली, 'अतिरिक्त शुल्क' से महंगा होगा विमान का सफर
नई दिल्ली। हवाई अड्डों पर व्यस्त समय के दौरान एयरलाइन कंपनियों को स्लॉट के इस्तेमाल के ...

प्रधानमंत्री मोदी की अपील, सदन चलाने में सहयोग करे विपक्ष

प्रधानमंत्री मोदी की अपील, सदन चलाने में सहयोग करे विपक्ष
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी विपक्षी दलों से संसद का मानसून सत्र सुचारू ...

Oppo Find X दुनिया का सबसे खास कैमरे वाला स्मार्टफोन भारत ...

Oppo Find X दुनिया का सबसे खास कैमरे वाला स्मार्टफोन भारत में लांच, 35 मिनट में होगा फुल चार्ज
ओप्पो ने अपना Oppo Find X भारत में लांच कर दिया है। इस फोन को सबसे पहले पेरिस में लांच ...

Oppo A3s स्मार्टफोन 'सुपर फुल स्क्रीन' पैनल और आ सकते हैं ...

Oppo A3s स्मार्टफोन 'सुपर फुल स्क्रीन' पैनल और आ सकते हैं ये दमदार फीचर्स
चीनी कंपनी Oppo भारत में एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन लांच कर रही है। अब ओप्पो नया फोन लांच ...

एमटेक ने लांच किए दो फीचर फोन

एमटेक ने लांच किए दो फीचर फोन
नई दिल्ली। किफायती मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी एम टेक ने दो नए फीचर फोन रागा और वी 10 लॉच ...

नौ कैमरे वाला स्मार्ट फोन, DSLR कैमरा भी हो जाएगा फेल

नौ कैमरे वाला स्मार्ट फोन,  DSLR कैमरा भी हो जाएगा फेल
मोबाइल कंपनियां रोज नई टेक्नोलॉजी ला रही हैं। अब मोबाइल का इस्तेमाल बातें करने के लिए ...

फेस अनलॉक और सेल्फी फ्लैश के साथ आया माइक्रोमैक्स का सस्ता ...

फेस अनलॉक और सेल्फी फ्लैश के साथ आया माइक्रोमैक्स का सस्ता स्मार्टफोन Canvas 2 Plus
माइक्रोमैक्स ने कैनवास सीरिज का नया स्मार्टफोन Canvas 2 Plus (2018) लांच कर दिया है। इस ...