विराट कोहली ने क्रिस गेल फाउंडेशन को सौंपा अपना बल्ला

पुनः संशोधित बुधवार, 17 मई 2017 (22:59 IST)
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपना खास बल्ला क्रिस गेल फांडेशन को दान किया है। विराट का यह बल्ला छह जून को लंदन में नीलाम किया जाएगा, ताकि इसकी नीलामी की राशि से फाउंडेशन की मदद की जा सके।

ने बुधवार को अपने टि्वटर पेज पर बल्ले के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है। विराट ने अपना यह बल्ला नीलामी के लिए फांउडेशन को दिया है, ताकि इसकी नीलामी की राशि से फाउंडेशन की मदद की जा सके।




आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट ने बल्ले पर लिखा, यह बल्ला मेरे खास बल्लों में से एक है और मैं इसे क्रिस गेल फाउंडेशन को सौंप रहा हूं। मेरी शुभकामनाएं फाउंडेशन के साथ हैं। भारतीय कप्तान ने बल्ले पर अपने हस्ताक्षर भी किए हैं।






विराट का यह बल्ला छह जून को लंदन में नीलाम किया जाएगा। इस अवसर पर पूर्व इंग्लिश कप्तान केविन पीटरसन, भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह और अन्य क्रिकेटर भी मौजूद रहेंगे।




विराट और वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस आईपीएल में बेंगलुरु के लिए खेलते हैं, लेकिन टीम इस बार 14 मैचों से में तीन मैच ही जीत पाई। (वार्ता)


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :