'फुर्र' के लिए डिप्लो ने मनाया शाहरुख को

और अमेरिकन डीजे डिप्लो का गाना 'फुर्र' आजकल बहुत प्रचलित हो चला है। इसके बारे में खबर ये है कि फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के इस गाने के लिए ग्रेमी अवॉर्ड विनर डीजे डिप्लो ने शाहरुख खान को मनाया था। 'फुर्र' गाने के प्रमोशनल शूट के लिए शाहरुख लॉस एंजिल्स थे और उन्होंने बताया कि डिप्लो का मियामी में शो था लेकिन वे उसे आगे बढ़ाकर सीधे लॉस एंजिल्स आ गए।

शाहरुख ने कहा कि वे इस शूट का हिस्सा नहीं थे, बस डिप्लो से सेट पर मिलने गए थे। डिप्लो ने उन्हें वीडियो में आने की बात कही और मैं मान गया। उन्होंने कुछ स्वेग मूव्स बताई और मैंने उन्हें कॉपी किया। दोनों की जोड़ी के बारे में बताते हुए शाहरुख ने कहा डिप्लो ने अपना बहुत वक्त कोलकाता में बिताया और उन्हें भारत और अपनी संस्कृति पसंद आई। डिप्लो ने मुझे उनकी मैड डीसेंट वाली जैकेट भी दी।

डिप्लो के बेटे शाहरुख के फैन हैं और उनसे मिले भी। शाहरुख का कहना था कि मैं चकित था यह जानकर कि उनके बच्चे मुझे जानते हैं। मेरे बच्चे उनसे नहीं मिल पाए, क्योंकि शूट सुबह बहुत जल्दी हुआ था।

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के सारे ही गाने बेहतरीन हैं। इसमें 'फुर्र' गाने ने और रोमांच ला दिया है। इम्तियाज अली की यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :