निराश हूं, लेकिन मुझे ट्यूबलाइट पर गर्व है

और की जोड़ी ने साल 2015 की सबसे सफल बॉलीवुड फिल्म ‘‘बजरंगी भाईजान’’ दी थी। इस वर्ष भी दर्शकों को इस जोड़ी से ऐसी ही उम्मीद थी जब उनकी फिल्म ‘‘ट्यूबलाइट’’ 25 जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई, लेकिन इस बार सब कुछ उम्मीदों के विपरीत रहा। फिल्म आलोचकों और दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रही। इतना ही नहीं, कई ने तो इसे सलमान की अब तक की ‘‘सबसे खराब’’ फिल्म भी करार दिया।

ALSO READ:
जग्गा जासूस : फिल्म समीक्षा
कबीर ने कहा ‘‘मैं इससे निराश हूं। आप बहुत सारे प्यार और दृढ़-विश्वास के साथ एक फिल्म बनाते हैं और यदि वह अपेक्षा के अनुरूप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती है तो यह काफी निराशाजनक होता है।’’ हालांकि फिल्म निर्माता ने कहा कि ‘‘ट्यूबलाइट’’ को बॉक्स ऑफिस पर जो भी प्रतिक्रिया मिली हो लेकिन यह हमेशा विशेष रहेगी।

कबीर ने कहा, ‘‘हम हर फिल्म से ‘‘बजरंगी भाईजान‘‘ जैसे कारोबार की उम्मीद नहीं कर सकते। मेरी हर फिल्म की तुलना ‘बजरंगी भाईजान’ से की जाती है जो ठीक नहीं है। मुझे ‘ट्यूबलाइट’ पर गर्व है।’’(भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :