Widgets Magazine

'मोस्टली सनी' भारत में रिलीज ना हो : सनी लियोन

हिन्दी फिल्म अभिनेत्री अपने जीवन पर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘मोस्टली सनी’ के भारत में रिलीज के खिलाफ हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह उनकी कहानी के साथ न्याय नहीं करती।
 
‘मोस्टली सनी’ सनी के जीवन के सफर को दिखाती है। यह कनाडा के ओंटारियो प्रांत के सर्निया शहर में एक रूढ़िवादी सिख परिवार में जन्मी करनजीत कौर वोहरा (सनी) के बचपन से लेकर लॉस एंजिल्स तक के उनके सफर, वयस्क फिल्मों में काम से लेकर में मुख्यधारा की फिल्मों में उनके करियर शुरू करने की कहानी बयां करती है।
सनी ने कहा कि वह नहीं चाहती कि फिल्म भारत में रिलीज हो क्योंकि यह उनके जीवन पर बनी डॉक्यूमेंट्री से कहीं ज्यादा ‘‘किसी और के विचार’’को दिखाती है।
 
सनी ने कहा, ‘‘मैं उम्मीद करती हूं कि यह भारत में रिलीज ना हो क्योंकि यह मेरी कहानी नहीं है। यह किसी और का विचार, किसी और की दृष्टि है। आपके जीवन की कहानी बयां करने का अधिकार आप के अलावा किसी और को नहीं है।’’ 
 
दिलीप मेहता द्वारा निर्देशित इस डॉक्यूमेंट्री का हाल में टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव में प्रीमियर हुआ था। सनी किसी पारिवारिक समारोह में व्यस्त होने की बात कहकर उसमें शामिल नहीं हुई थी।(भाषा)
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine