लैला बन कर छा गईं सनी लियोन

जब से पुराने जमाने के सुपरहिट गाने 'लैला' के रिमेक में दर्शकों को की झलक मिली थी, तब से इस गाने में उन्हें देखने की उत्सुकता बहुत अधिक बढ़ गई थी। कुछ दिन पहले यह गाना रिलीज़ किया गया और इसने सबको हिला दिया। 
 
इस गाने ने साबित कर दिया कि यह आज भी लोगों की पसंद बना हुआ है और जमकर वायरल हो रहा है। हर प्लेटफॉर्म पर लोगों ने इस गाने को पसंद किया है। सनी की खूबसूरती और अदाएं और शाहरुख खान का सीरियस लुक, इस गाने को बार-बार देखे जाने वाला गाना बनाते हैं। 
बहुत ही कम लोगों को पता है कि यह गाना सनी का पसंदीदा गाना भी है। जब सनी को यह गाना ऑफर हुआ तो उनके लिए यह सपने के सच होने जैसा था। इसमें उन्हें शाहरुख खान के साथ काम करने को मिला। 
>  
कहा जा सकता है कि सनी लियोन ने इस गाने को अच्छे से निभाया है और अपनी अलग स्टाइल इसमें जोड़ दी है। कुरबानी फिल्म में 'लैला' पर डांस करने वाली अदाकारा जीनत अमान ने भी सनी के चुनाव पर खुशी जाहिर की है। 
 
फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज़ किया गया है। यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार हुआ है कि किसी ट्रेलर ने यूट्यूब पर नंबर वन के रूप में ट्रेंड किया हो। यह शाहरुख खान के सारी दुनिया में फैले प्रशंसकों के चलते संभव हुआ है। 
 
'रईस' में शाहरुख एक तस्कर की भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण रेड चिलिज़ और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।  फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया हैं। फिल्म 25 जनवरी 2017 को रिलीज़ होगी। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :