धमाका... दो सुपरस्टार्स अमिताभ और शाहरुख फिर साथ आएंगे नजर

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार और एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। द्वारा निर्देशित एक थ्रिलर फ़िल्म बदला में शाहरुख और अमिताभ की जोड़ी नजर आएंगी और इस फ़िल्म में इनके साथ तापसी पन्नू भी अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी।
पहले खबरें आ रही थीं कि शाहरुख इस फिल्म में एक कैमियो में नजर आने वाले हैं, लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस नहीं बल्कि एक पूरा किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख तापसी पन्नू के पति का किरदार प्ले करते नजर आएंगे।

ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री होगी। इस फ़िल्म में अमिताभ जहां पुलिस अधिकारी बनकर एक हत्या के केस को सुलझाते हुए नजर आएंगे वहीं तापसी पन्नू एक कारोबारी महिला के किरदार में दिखाई देंगी। यह फिल्म स्पेनिश फिल्म कंट्राटैम्पो का ऑफिशियल हिंदी वर्जन है।

बताया जा रहा है कि शाहरुख फिल्म जीरो के रिलीज होने के बाद 'बदला' की शूटिंग शुरू करेंगे। अमिताभ और शाहरुख इससे पहले भी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। करण जौहर की फ़िल्म कभी खुशी कभी गम में अमिताभ और शाहरुख ने पिता-बेटे की भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया था। अमिताभ-शाहरुख साल 2008 में आई फिल्म 'भूतनाथ' में साथ साथ नजर आए थे।


और भी पढ़ें :