‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में संजय दत्त से बेहतरीन अदाकारी नहीं कर पाता

Last Updated: रविवार, 19 मार्च 2017 (09:40 IST)
का कहना है कि वह ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’’ में से बेहतरीन अदाकारी नहीं कर सकते थे। निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने संजय दत्त से पहले, मुन्नाभाई का किरदार निभाने के लिए शाहरुख को प्रस्ताव दिया था, लेकिन वे किसी कारण से यह फिल्म नहीं कर पाए। 
इस फैसले पर किसी तरह का पछतावा होने की बात पूछने पर ‘किंग खान ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि फिल्म अभिनेता की किस्मत के अनुसार मिलती है। मुझे नहीं लगता कि मैं संजय दत्त से से बेहतर अदाकारी कर पाता। मेरी राय में, उन्होंने फिल्म में बेहतरीन काम किया है।’’ 
 
शाहरूख अपनी मां के नाम पर बनाए गए ‘बोन मेरो ट्रांसप्लांट और बर्थिंग सेंटर’ के उद्घाटन पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। बीमारियों के बारे में जागरूकता फैलाने में सिनेमा की भूमिका के बारे में पूछने पर शाहरूख ने कहा ‘‘भारतीय सिनेमा में डॉक्टर को भगवान के तौर पर पेश किया जाता है। आज युवा फिल्म निर्माता स्वास्थ्य और बीमारियों के बारे में संदेश तथा जानकारी देने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।’’(भाषा)   

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :