बॉक्स ऑफिस पर एक और टक्कर... अक्षय बनाम शाहरुख

2017 में बॉक्स ऑफिस पर एक और टक्कर होने जा रही है। इस बार और की फिल्में टकराएंगी। शाहरुख को लेकर इम्तियाज अली फिल्म बना रहे हैं जिसका नाम अभी तय नहीं हुआ। इसे 'द रिंग' और 'रहनुमा' कहा जा रहा है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

11 अगस्त को अक्षय कुमार की 'क्रेक' रिलीज होने की घोषणा पहले कर दी गई थी, लेकिन बाद में इस फिल्म को सामने से हटा लिया गया क्योंकि 'क्रेक' की अब तक शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है। शाहरुख-इम्तियाज खुश हो रहे थे कि उन्हें किसी से टकराना नहीं पड़ेगा।

खुशी ज्यादा देर कायम नहीं रह पाई। नीरज पांडे ने अपनी एक और अन्य फिल्म 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' को 11 अगस्त को रिलीज करने का ऐलान कर दिया है।

शाहरुख खान की घटती लोकप्रियता का नतीजा है कि अन्य निर्माता उनकी फिल्मों के सामने अपनी फिल्म लगाने से हिचकते नहीं हैं। उनकी 'दिलवाले' को 'बाजीराव मस्तानी' का सामना करना पड़ा। फिर 'रईस' और 'काबिल' में टक्कर हुई। दूसरी ओर अक्षय कुमार की फिल्म 'रुस्तम' की टक्कर रितिक रोशन की 'मोहेंजो दारो' से हुई थी और अक्षय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विजेता साबित हुई।

11 अगस्त को इन बड़े सितारों की टक्कर से मुकाबला रोचक हो गया है। शाहरुख को एक बड़ी सफलता की आवश्यकता है। दूसरी ओर अक्षय कुमार दनादन हिट पर हिट दिए जा रहे हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :