सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर घमासान, अमृता सिंह नाराज


कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि निर्देशक की फिल्म 'केदारनाथ' से उसके प्रोड्यूसर्स क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज ने हाथ झटक लिए हैं। इसके बाद फिल्म पर मुसीबतें आ गई हैं। अब फिल्म के निर्देशक पर भी नाराज़ हो गई हैं और दोनों के बीच बहस हो गई।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और लीड में हैं। सारा अली खान, एक्ट्रेस अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं। यह सारा की डेब्यू फिल्म है इसलिए मां अमृता चाहती हैं कि यह फिल्म परफेक्ट होकर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो, लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान ही इतने सारी समस्याओं के आ जाने से अमृता बहुत परेशान हैं। अभिषेक ने अमृता को जब बताया कि इस फिल्म को वे अकेले आगे बढ़ाना चाहते हैं तो अमृता नाराज़ हो गईं।

सूत्र के मुताबिक क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ दोनों ही अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' में काम करने के लिए उत्साहित थे क्योंकि उन्हें अभिषेक पर पूरा भरोसा था। लेकिन समय के चलते अभिषेक की अनगिनत डिमांड सभी को भारी पड़ गई। अभिषेक ने आखिरी वक़्त में आधी क्रू बदल दी। इसके अलावा उन्होंने शूटिंग भी छह महीने आगे बढ़ा दी। फायनेंस के मामले में अभिषेक बहुत अधिक पैसा खर्च कर रहे थे। इन्हीं सब के चलते प्रेरणा अरोड़ा और टी-सीरीज़ फिल्म से बाहर हो गए।

सूत्र के मुताबिक अभिषेक ने बकायदा इस बारे में बात करने के लिए अमृता को बुलाया था। अभिषेक का फैसला है कि वे फिल्म को अकेले आगे बढ़ाएंगे। लेकिन अमृता और अभिषेक के बीच बहस हो गई। अमृता अपनी बेटी की पहली फिल्म को इतने हल्के में कैसे जाने दे सकती हैं।

फिल्म की रिलीज डेट को भी लेकर विवाद होने की बात है। यह फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज हो रही है। इसी दिन शाहरुख खान की 'ज़ीरो' भी रिलीज होने वाली है। अभिषेक फिल्म को आगे बढ़ाना चाहते हैं, लेकिन निर्माता तैयार नहीं हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :