सलमान खान के कहने पर स्वरा भास्कर ने निभाया बोल्ड किरदार

में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर का कहना है कि उन्होंने के कहने पर फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' में काम किया है।
 
पत्रकारिता की दुनिया से फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में उतरे अविनाश दास निर्देशित 'अनारकली ऑफ आरा' 24 मार्च को प्रदर्शित हो रही है। फिल्म में स्वरा, संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और इश्तियाक़ ख़ान की महत्वपूर्ण भूमिका है। फिल्म की कहानी भी अविनाश दास ने लिखी है।
 
रांझना, तनु वेडस मनु, तनु वेडस मनु रिटर्न्स, प्रेम रतन धन पायो और निल बटे सन्नाटा में अपनी अदायगी का लोहा मनवा चुकी स्वरा फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' को बेहद खास मानती हैं। 
 
स्वरा ने कहा "मैं इस फिल्म को लेकर बहुत रोमांचित हूँ। जब सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग चल रही थी, तभी इस फिल्म का ऑफर आया था। उस समय मैंने सलमान सर से इस इस बारे में डिस्कशन किया था, तो उन्होंने  मुझे सलाह दी कि मुझे ये बोल्ड किरदार करना चाहिए। यह एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर आधारित प्रासंगिक एवं सामयिक फिल्म है। 
'अनारकली ऑफ आरा' बिहार के आरा जिले की एक गायिका है जो द्विअर्थी गाने गाती है। चीजें तब बिगड़ जाती हैं जब एक दिन अनारकली एक ताकतवर व्यक्ति के हाथों यौन प्रताड़ना का शिकार बनती है, लेकिन वह घुटने टेकने की बजाए उसके खिलाफ लड़ाई शुरू कर देती है।
 
बताया जाता है कि 'अनारकली ऑफ आरा' की कहानी एक युवती अनारकली की है जो बिहार की राजधानी पटना से चालीस किलोमीटर दूर आरा शहर की एक देसी गायिका है, जो मेलो, शादी-ब्‍याह और स्‍थानीय आयोजनों में गाती है। यह फिल्‍म एक ऐसी घटना से जुड़ी है, जिसके बाद अनारकली का जीवन एक उजाड़, डर और विस्‍थापन के कोलाज में बदल जाता है। फिल्म में अनारकली का किरदार स्वरा भास्कर ने निभाया है।(वार्ता) 
स्वरा भास्कर का ग्लैमरस अंदाज... अगले पेज पर

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :