सलमान खान अक्टूबर से करेंगे रेस 3 की शूटिंग और हीरोइन भी फाइनल

के करने की पुष्टि हो गई है और वे अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। मुंबई में यह शूटिंग होगी और इसके बाद इसे विदेश में फिल्माया जाएगा। 
 
फिल्म की हीरोइन होंगी जिन्होंने 'किक' में सलमान के साथ काम किया था। किक की शूटिंग और प्रमोशन के दौरान सलमान और जैकलीन की नजदीकियों की काफी चर्चा हुई थी। रेस 3 का निर्देशन रेमो डिसूजा करेंगे जिन्होंने सलमान को लेकर एक और फिल्म प्लान की है। 
 
फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी के अनुसार फिल्म का ज्यादातर हिस्सा विदेश में फिल्माया जाएगा क्योंकि फिल्म की कहानी विदेश में सेट है। हम विदेशी लोकेशन को फाइनल करने वाले हैं। रेस 3 अपनी पिछली फिल्मों के मुकाबले एकदम अलग होगी। 
>
>  
रेस और रेस 2 कहानी में उतार-चढ़ाव, अपराध, ग्लैमर और शानदार स्टार कास्ट के लिए जानी जाती हैं। रेस 3 में लेवल और ऊंचा किया जाएगा। सलमान के फिल्म से जुड़ने के कारण यह इस सीरिज की सबसे बड़ी और महत्वपूर्ण फिल्म होगी। इसमें एक्शन दृश्यों पर खास ध्यान दिया जाएगा। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :