सलमान खान ने बताया कि कैसे हुई थी कैटरीना कैफ से पहली मुलाकात

इस बात को लगभग 16 वर्ष होने को आए हैं, लेकिन के दिमाग में से अब भी ताजा है। यह बात दर्शाती है कि कैटरीना का सलमान के जीवन में कितना महत्वपूर्ण स्थान है।

सलमान ही वे शख्स हैं जिन्होंने कैटरीना का करियर बनाने में अहम रोल निभाया है। बूम जैसी फ्लॉप और घटिया फिल्म से शुरुआत करने वाली कैटरीना जब सलमान की शरण में आईं तो उनका करियर निखर गया।

एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में सलमान ने कैटरीना से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया है। सलमान कहते हैं कि एक छोटा गैट-टूगेदर था। कैटरीना घर से पार्टी में शामिल होने आई थीं। कैटरीना को देखते ही सलमान को लगा कि वे 'स्वीटेस्ट गर्ल' हैं।

कैटरीना पार्टी में सलमान की बहनों और सारे दोस्तों को जानती थीं, लेकिन सलमान के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। लगता है कि कैटरीना को देखते ही सलमान उन्हें पसंद करने लगे थे।

इसके बाद सलमान की पार्टियों और हर कार्यक्रम का कैटरीना हिस्सा बन गईं। कहा जाने लगा कि दोनों के बीच जम कर रोमांस चल रहा है। कैटरीना और सलमान ने न कभी इस बात को स्वीकार किया और न ही खंडन किया।

2009 में दोनों अलग हो गए। रणबीर कपूर की तरफ कैटरीना आकर्षित हो गईं। जब रणबीर ने कैटरीना का दिल तोड़ा तो एक बार फिर वे सलमान की ओर मुड़ गईं।

सलमान ने न केवल कैटरीना को संभाला बल्कि उनका करियर फिर से जमाने में भी खास रोल निभाया। दोनों की 'टाइगर जिंदा है' रिलीज होने वाली है और इस बात की पूरी संभावना है कि कैटरीना का करियर इस फिल्म के बाद फिर ऊंचाइयां छूने लगेगा।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :