सलमान के साथ होटल के रूम में वक्त बिता रही हैं कैटरीना, यूलिया पर लगी रोक

दबंग खान यानी और एक समय एक-दूसरे के काफी करीब थे। लेकिन फिर दोनों ने अपनी राहें बदल ली। पिछले साल आई फिल्म टाइगर जिंदा है के बाद दोनों अक्सर साथ देखे जाते रहे हैं। सलमान-कैटरीना की जोड़ी ब्रेकअप के बाद भी एक दूसरे के बेहद करीब है।



सलमान एक बार फिर कैटरीना के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। हाल ही में दोनों ने इस फिल्म की शूटिंग माल्टा में की थी। दोनों को साथ में भी पंजाब में भी शूटिंग करते देखा गया। खबर है कि कैटरीना और सलमान का रिश्ता एक बार फिर दोस्ती से आगे बढ़ रहा हैं।

खबरों के अनुसार दोनों के बीच फिर से नजदीकियां बढ़ गई है। शूटिंग के बाद कैटरीना और सलमान साथ में कुछ ज्यादा क्वालिटी टाइम बीता रहे हैं। कैटरीना को अक्सर सलमान के होटल रूम में देखा जाता हैं और जब तक कैटरीना, सलमान के साथ रूम में होती है तब तक वहां कोई नहीं जा सकता है।


फिल्म टाइगर जिदा है कि शूटिंग के दौरान भी दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती देख खबर चली थी कि दोनों एक बार फिर से अपने रिश्ते को नया मौका दे सकते हैं। सलमान के दिल में कैटरीना के लिए आज भी सॉफ्ट कॉर्नर है। सलमान इस वक्त युलिया वन्तुर के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन वह कैटरिना को भी अकेला नहीं छोड़ना चाहते हैं।

सलमान ने कैटरीना की वजह से युलिया के भारत के सेट पर आने पर भी रोक लगा दी है। यह तो वक्त ही बताएंगा सलमान और कैटरीना एक बार फिर से नई शुरुआत करते हैं या फिल्म की शूटिंग के बाद दोनों अपने-अपने रास्ते पर जाते हैं।

-->

और भी पढ़ें :