सलमान खान इस बार गणेशोत्सव गैलेक्सी अपार्टमेंट पर क्यों नहीं मना रहे हैं?

Widgets Magazine

हर वर्ष धूमधाम से मनाते हैं। पिछले वर्ष वे 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में इस कदर व्यस्त थे कि चाह कर भी यह त्योहार नहीं मना सके, लेकिन इस वर्ष सलमान ने मौका नहीं छोड़ा। वे अबूधाबी में 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन गणेश चतुर्थी के दिन मुंबई आ गए। 
 
इस बार यह त्योहार गैलेक्सी अपार्टमेंट के बजाय सलमान की बहन शर्मा के घर यह त्योहार मनाया जा रहा है। अर्पिता के पति आयुष शर्मा के मुताबिक गणेशजी का आशीर्वाद लेने सलमान के घर कई लोग आते हैं, जिससे जगह कम पड़ जाती है। सलीम खान और सलमा खान की उम्र हो चली है और उन्हें व्यवस्था करने में कठिनाई होती है। इस कारण यह त्योहार इस बार अर्पिता के घर मनाया जा रहा है। 
 
अर्पिता का कहना है कि गणेशजी भले ही उनके घर स्थापित किए गए हैं, लेकिन विसर्जन गैलेक्सी अपार्टमेंट के बगीचे में ही होगा। अर्पिता के अनुसार सलमान भगवान गणेश के भक्त हैं और यह त्योहार धूमधाम से मनाते हैं। 
 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।