खिलजी का 'मॉनस्टर' अवतार

फिल्म का विरोध बड़े पैमाने पर हो रहा है। बावजूद इसके यह फिल्म रिलीज़ होने वाली है और इसके ट्रेलर और डायलॉग टीज़र भी आ चुके हैं। साथ ही फिल्म का खलीबली भी रिलीज़ हुआ है जिसमें खिलजी का खतरनाक रूप दिखाया गया है। ऐसे में अपने खिलजी अवतार को दिखाने में कैसे पीछे रहते। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर अपने भयंकर खिलजी अवतार की कुछ तस्वीरें शेयर की।

रणवीर ने एक कोलाज पोस्ट किया जिसमें उनकी खिलजी अवतार में सात तस्वीरें है और वाकई वे खतरनाक लग रहे हैं। इस पोस्ट पर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, मॉनस्टर..खिलजी। खिलजी जैसे भयंकर अवतार में आने के लिए रणवीर ने काफी ज़्यादा मेहनत की है। उनके इसी रूप के कारण देशभर में यह विरोध है कि इनके साथ रानी पद्मावती का नाम नहीं लिया जाना चाहिए।

तस्वीरों में रणवीर किसी से कम नहीं लग रहे हैं। एक में वो रंग लगाए हुए हैं तो दूसरे में खून से लथपथ, किसी में जंगली जानवर की तरह खाना खा रहे हैं, तो कहीं शेर की तरह दहाड़ रहे हैं। फिल्म 'पद्मावत' को लेकर विरोध अभी भी जारी है। सुप्रीम कोर्ट ने इसे 25 जनवरी को रिलीज़ करने की मंजूरी दे दी है, लेकिन करणी सेना इसके खिलाफ है और धमकियां जारी हैं।


और भी पढ़ें :