बॉक्स ऑफिस पर क्या होगा सोनाक्षी सिन्हा की 'नूर' का?

एक्शन जैक्सन, तेवर, अकीरा, फोर्स 2, ये नाम उन सोनाक्षी सिन्हा की उन पिछली फिल्मों के है जो असफल रही हैं। सफलता के रास्ते पर सरपट दौड़ रही सोनाक्षी की रफ्तार पर ब्रेक लग गया है, ऐसे में सोनाक्षी के लिए 'नूर' की सफलता अति महत्वपूर्ण है जो इस शुक्रवार रिलीज हो रही है।
Widgets Magazine

नायिका प्रधान फिल्म है। सोनाक्षी सिन्हा के अलावा कोई जाना-पहचाना चेहरा नहीं है। भीड़ खींचने की जवाबदारी सोनाक्षी की है, लेकिन नायिका प्रधान फिल्में पर अच्छे से ओपनिंग कहां कर पाती हैं? नाम शबाना, फिल्लौरी और बेगम जान पिछले चार सप्ताह में प्रदर्शित नायिका प्रधान फिल्मों के नाम हैं। ये फिल्में न केवल असफल रहीं बल्कि इनकी ओपनिंग भी दमदार नहीं रही।

नूर का प्रचार ठंडा है और यह फिल्म अब तक दर्शकों में रूचि पैदा नहीं कर पाई। ट्रेलर भी खास पसंद नहीं किया गया। ऐसे में फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिलना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है।

सिनेमाघरों में भी भीड़ नजर नहीं आ रही है। आईपीएल के कारण शाम के शो प्रभावित हो रहे हैं। नूर के ठीक एक सप्ताह बाद बाहुबली 2 रिलीज होने वाली है और दर्शक उसके पहले किसी और फिल्म पर पैसे खर्च करने के मूड में नहीं है।

कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि 'नूर' के लिए बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करना मुश्किल है और माउथ पब्लिसिटी पर ही फिल्म का भविष्य तय है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :