Widgets Magazine

मोनालिसा और उनकी शादी का करण जौहर ने उड़ाया मजाक

पिछले दिनों 'झलक दिखला जा' के जजेस, फराह खान, गणेश हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस, के साथ 'बिग बॉस' सीजन 10 के सेट पर गए। शो के होस्ट सलमान खान के साथ उन्होंने काफी हंसी-मजाक भी की। बातों ही बातों में उन्होंने भोजपुरी फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री मोनालिसा का काफी मजाक उड़ाया। उन्होंने मोनालिसा की ड्रेसेस पर भी कमेंट किया कि वे काफी खराब कपड़े पहनती हैं। 
हाल ही में इस शो में मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत से शादी की। करण ने मोनालिसा के साथ-साथ उनकी शादी को भी नकली करार दिया और कहा कि यदि मैं मोनालिसा के साथ फिल्म का कांट्रेक्ट करता हूं तो यह कांट्रेक्ट उनकी शादी से ज्यादा टिकेगा। 
 
मोनालिसा को जब ये बातें पता चलीं तो उन्होंने कहा कि वे उस एपिसोड को नहीं देख पाईं जिसमें करण ने हिस्सा लिया था। यदि करण ने ऐसा कहा भी है तो वे खुश हैं क्योंकि ऐसे में यह कांट्रेक्ट बरसों तक चलेगा क्योंकि उनकी शादी भी वर्षों तक टिकी रहेगी। 
गौरतलब है कि यह भी कहा जा रहा है कि मोनालिसा ने पैसे लेकर शो में शादी की ताकि शो की टीआरपी बढ़े। इस पर मोनालिसा ने कहा कि वे इस तरह की बातें सुन कर दु:खी हैं। वे भला क्यों पैसे लेंगी? वे तो खुश हैं कि उनकी शादी के इतने सारे लोग साक्षी बने। 
 
गौरतलब है कि मोनालिसा हाल ही में इस शो से कम वोट मिलने के कारण बाहर हो गई हैं। 
 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine