14 जुलाई को... बॉक्स ऑफिस पर... हसीना वि. मॉम

दोनों नायिका प्रधान फिल्में हैं। इसलिए मुकाबला बराबरी का हो जाता है। हालांकि उम्र और अनुभव में दोनों में लंबा फासला है। श्रीदेवी की उम्र हैं 53 वर्ष और सैकड़ों फिल्मों का अनुभव उनके पास है। श्रद्धा तीस वर्ष की हैं और दस फिल्मों का उन्हें अनुभव है। एक उम्र में कम है तो दूसरी अनुभव में आगे है। 
 
इन दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 14 जुलाई को आमने-सामने है। श्रद्धा की 'हसीना' और श्रीदेवी की 'मॉम' इसी तारीख को प्रदर्शित होगी। मुकाबला रोचक होगा और कहा नहीं जा सकता कि कौन सी फिल्म भारी पड़ेगी। 
 
हसीना के लिए श्रद्धा ने कितनी मेहनत की है ये बात किसी से छिपी नहीं है। दाऊद की बहन पर आधारित 'हसीना' को श्रद्धा अपने करियर की अहम फिल्म मानती हैं। उनका कहना है कि हर अभिनेत्री को इस तरह की फिल्म करने को नहीं मिलती। अपने रोल में जान डालने के लिए उन्होंने खासी तैयारी भी की है। अपूर्व लाखिया इसे निर्देशित कर रहे हैं। > >
 
दूसरी ओर श्रीदेवी हैं। श्रीदेवी अब सोच समझ कर फिल्में साइन करती हैं। 'इंग्लिश विंग्लिश' की सफलता के बाद कई ऑफर आए, लेकिन सिर्फ 'मॉम' में काम करना ही उन्होंने मंजूर किया है। अलग तरह की फिल्म है इसलिए दर्शकों की उत्सुकता इस फिल्म की ओर भी है।
 
कुल मिलाकर ये दोनों कम बजट की नायिका प्रधान फिल्में हैं, लेकिन मुकाबला बराबरी का और दिलचस्प है। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :